Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. "मैं बंदूक और रेप की धमकियों से डरने वाली नहीं हूं", कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

"मैं बंदूक और रेप की धमकियों से डरने वाली नहीं हूं", कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

कंगना रनौत ने कहा कि आज मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं कि कंगना को पता है कि रेप क्या होता है? इस तरह से वह मुझे धमकी देकर मेरी आवाज नहीं दबा पाएंगे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 29, 2024 17:58 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : PTI कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के रेप वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आज मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं कि कंगना को पता है कि रेप क्या होता है? इस तरह से वह मुझे धमकी देकर मेरी आवाज नहीं दबा पाएंगे।  

पंजाब के पूर्व लोकसभा सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने गुरुवार को कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। मान ने कहा कि कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है, उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है? ताकि लोगों को इसके बारे में समझाया जाए। दरअसल, कंगना ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि दिल्ली बॉर्डर पर हुए किसान आंदोलन में रेप किए गए। इसे लेकर सिमरनजीत सिंह मान ने कंगना रनौत पर पलटवार किया।

पहले भी सिमरनजीत दे चुके हैं विवादित बयान

इससे पहले भी सिमरनजीत मान विवादित बयान दे चुके हैं। दो साल पहले करनाल में उन्होंने शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहा था। मान ने कहा था कि सरदार भगत सिंह ने एक अंग्रेज नौजवान, एक अफसर और एक अमृतधारी सिख कॉस्टेबल को मार दिया था। नेशनल असेंबली में बम फेंक दिया था। भगत सिंह आतंकवादी है या भगत है, यह बता दीजिए। बेगुनाह आदमियों को मारना और पार्लियामेंट में बम फेंक देना शराफत की बात है। कुछ भी हो लेकिन भगत सिंह आतंकवादी तो है।

अपकमिंग फिल्म 'इरमजेंसी' को लेकर विवाद 

वहीं, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इरमजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले ये फिल्म साल 2023 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस समय इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब ये फिल्म 6 सितंबर को आ रही है। कंगना अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही हैं, तो दूसरी तरफ उनकी इस फिल्म पर विवाद भी हो रहा है। हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली।

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: कोलकाता कांड पर ममता सरकार के पूर्व पुलिस अफसर का बड़ा दावा, कहा- प्री-प्लांड मर्डर है

"खस्सी-पठरू दिनभर बकर-बकर करते रहता है", तेजस्वी यादव पर ऐसा क्यों बोल गए अनंत सिंह?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement