Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. प्रज्वल रेवन्ना ने करवाई वापसी की टिकट, इस दिन आ सकता है भारत

प्रज्वल रेवन्ना ने करवाई वापसी की टिकट, इस दिन आ सकता है भारत

यौन हिंसा का आरोप झेल रहे प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी जल्द ही हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, प्रज्वल ने भारत वापसी के लिए विमान का टिकट करवा लिया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 29, 2024 13:56 IST
प्रज्वल रेवन्ना।- India TV Hindi
Image Source : X (@PRAJWALREVANNA) प्रज्वल रेवन्ना।

जनता दल (सेक्यूलर) के निलंबित नेता और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना जल्द ही भारत वापस आ सकता है। आधिकारिक सूत्रों की ओर से दी गई जानकरी के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना ने 30 मई को जर्मनी के म्यूनिख से बेंगलुरु की वापसी की उड़ान में टिकट बुक कराया है। माना जा रहा है कि भारत वापस आते ही प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार किया जा सकता है। 

इस दिन आ सकता है भारत

विशेष जांच दल यानी SIT के सूत्रों ने जानकारी दी है कि 31 मई को प्रज्वल रेवन्ना के कर्नाटक के बेंगलुरु पहुंचने की संभावना है। प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है। सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसमें उसने 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होने और जांच में सहयोग करने का वादा किया था।

पहले भी टिकट कैंसल करवा चुका प्रज्वल

पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि प्रज्वल रेवन्ना ने इससे पहले भी दो बार जर्मनी से विमान के टिकट को रद्द करवाया हैं। वहीं, दूसरी ओर एसआईटी ने मंगलवार को हासन के जिला मुख्यालय में स्थित रेवन्ना के आवास पर तलाशी ली जो देर रात तक चली। उन्होंने बताया कुछ आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गयी है।

दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

वहीं, बुधवार को खबर आई है कि बेंगलुरु में विशेष जांच दल (एसआईटी) के अधिकारियों ने जनता दल (सेक्यूलर) से निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसआईटी ने बताया है कि गिरफ्तार लोगों की पहचान नवीन गौड़ा और चेतन के रूप में हुई है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- शहरों में क्यों पड़ती है इतनी ज्यादा गर्मी? रात में भी नहीं मिलती राहत, CSE की रिपोर्ट में सामने आई ये बात


VIDEO: घर में छिपा था 12 फीट लंबा किंग कोबरा, बाहर निकला तो लोगों के उड़ गए होश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement