Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, जानें क्या बोले

टी20 विश्व कप में भारत की शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया से फोन पर बात की थी और उन्हें बधाई दी थी। अब रोहित शर्मा ने भी पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 01, 2024 12:52 IST
रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद।- India TV Hindi
Image Source : PTI रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद।

बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में भारत ने जीत हासिल करते हुए टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को मिली जीत से हर कोई गदगद है। भारत की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी। अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी पीएम मोदी को X पर धन्यवाद कहा है।

क्या बोले थे पीएम मोदी?

सोशल मीडिया X पर पीएम मोदी ने रोहित शर्मा को बधाई दी थी। पीएम मोदी ने लिखा था- "प्रिय रोहित शर्मा, आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने टीम इंडिया को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा।" पीएम मोदी ने ये भी बताया था कि उन्होंने रोहित शर्मा से बात भी की है।

रोहित शर्मा ने दिया जवाब

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को X पर रिप्लाई दिया है। रोहित शर्मा ने लिखा- "नरेंद्र मोदी सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इन शब्दों के लिए। विश्व कप को वापस घर लाने में सक्षम होने पर पूरी टीम और मुझे गर्व है। हम इस बात से भी काफी प्रभावित हैं किस तरह इस पल ने सभी को खुशी दी है।"

पीएम मोदी ने किया था फोन

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को बधाई दी थी।  पीएम मोदी ने फोन पर बात करते हुए रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी, हार्दिक पांड्या के अंतिम ओवर और सूर्य कुमार यादव (SKY) द्वारा बॉउंड्री लाइन पर जाकर कैच पकड़ने की जमकर तारीफ की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट में राहुल द्रविड़ के योगदान के लिए उन्हें आभार जताया थी। उन्होंने फाइनल में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की सराहना की थी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट हादसा: मंत्री राममोहन नायडू ने देर रात की बैठक, दिए कड़े निर्देश

शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मुहर्रम को लेकर कही यह बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement