Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. स्टेज पर अश्लील डांस कर रही थी आइटम गर्ल, दर्शक ने सिर पर फेंककर मारी कुर्सी, देखें VIDEO

स्टेज पर अश्लील डांस कर रही थी आइटम गर्ल, दर्शक ने सिर पर फेंककर मारी कुर्सी, देखें VIDEO

आइटम डांसर निशा महारना जात्रा (ओपेरा) के मंच पर डांस करते समय एक दर्शक ने उन पर हमला कर दिया। दर्शक ने उन्हें कुर्सी फेंककर मारी, जिसमें निशा घायल हो गईं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 09, 2024 15:59 IST
obscene dance- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डांसर के सिर में मारी कुर्सी

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां स्टेज पर डांस कर रही एक आइटम गर्ल को दर्शकों में से किसी ने कुर्सी फेंककर मारी, जिसमें लड़की के सिर में चोट आई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

ओडिशा के जाजपुर जिले में कल रात एक जात्रा(ओपेरा) मंच पर अश्लील डांस करते समय किसी व्यक्ति ने आइटम गर्ल पर कुर्सी फेंक दी। फेंकी गई कुर्सी से आइटम गर्ल घायल हो गई। घटना जिले के कोरेई पुलिस स्टेशन के अंतर्गत रागाडी में हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक, आइटम डांसर निशा महारना जात्रा (ओपेरा) मंच पर डांस कर रही थी। कथित तौर पर उसने अश्लील डांस किया, तभी दर्शकों में से एक व्यक्ति ने अश्लीलता का विरोध करते हुए उस पर कुर्सी फेंक दी।

कल रात कार्यक्रम के तीसरे दिन निशा महाराणा ने अतिथि कलाकार के रूप में भाग लिया था और वह मंच पर डांस कर रही थीं। निशा को कुर्सी लगने के कारण कार्यक्रम कुछ समय के लिए रोक दिया गया।

जल्द ही कोरेई पुलिस मौके पर पहुंची और अभिनेत्री निशा को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। हमले की वजह से निशा के सिर पर चोट आई है। (ओडिशा से शुभम कुमार की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement