Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पूर्व सांसद ने कंगना रनौत पर कही ऐसी बात कि मच गया हंगामा, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

पूर्व सांसद ने कंगना रनौत पर कही ऐसी बात कि मच गया हंगामा, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

पंजाब के संगरूर से पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी की है। इस मामले में हरियाणा राज्य महिला आयोग ने सिमरनजीत सिंह मान को नोटिस भेजा है।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Subhash Kumar Updated on: August 30, 2024 0:01 IST
कंगना को लेकर पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का विवादित बयान। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कंगना को लेकर पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का विवादित बयान।

भाजपा सांसद कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान को लेकर बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। हालांकि, विरोधियों की ओर से कंगना पर लगातार हमला किया जा रहा है। इस बीच पंजाब की संगरूर सीट से पूर्व सांसद और शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान ने कंगना को लेकर विवादित बयान दे दिया है। इस बयान को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने सिमरनजीत सिंह मान को नोटिस जारी किया है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

क्या था सिमरनजीत सिंह मान का बयान?

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के बयान पर सिमरनजीत सिंह मान ने कहा था कि मैं यह नहीं कहना चाहता लेकिन कंगना रनौत को बलात्कार का बहुत तजुर्बा है और आप उससे पूछ सकते हैं कि बलात्कार कैसे होता है ताकि लोगों को समझाया जा सके कि बलात्कार कैसे होता है। आपको बता दें कि कंगना ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि दिल्ली बॉर्डर पर हुए किसान आंदोलन में रेप हुआ था। 

5 दिन के अंदर माफी मांगने का नोटिस

पंजाब के संगरूर से पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के द्वारा कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी के मामले को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने सिमरनजीत सिंह मान को नोटिस जारी किया है। मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए हरियाणा राज्य महिला आयोग के द्वारा ये नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में सिमरनजीत सिंह मान के कंगना रनौत को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर 5 दिन के अंदर माफी मांगने और हरियाणा राज्य महिला आयोग के सामने अपनी सफाई देने को कहा गया है।

कंगना ने दिया जवाब

पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर भाजपा सांसद कंगना रनौत ने भी रिएक्शन दिया है। कंगना ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह देश कभी भी बलात्कार को तुच्छ समझना बंद नहीं करेगा। आज वरिष्ठ राजनेता ने बलात्कार की तुलना साइकिल चलाने से की है। कंगना ने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि बलात्कार और मनोरंजन के लिए महिलाओं के खिलाफ हिंसा, इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र के मानस में इतनी गहरी जड़ें जमा चुकी है कि इसका इस्तेमाल लापरवाही से चिढ़ाने या चिढ़ाने के लिए किया जाता है। कंगना ने कहा कि किसी महिला का मज़ाक उड़ाओ, भले ही वह एक हाई प्रोफाइल फिल्म निर्माता या राजनीतिज्ञ हो।

ये भी पढ़ें- "मैं बंदूक और रेप की धमकियों से डरने वाली नहीं हूं", कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

कबाड़ का काम करने वाले शख्स ने किया नाबालिग से रेप, गुस्साई भीड़ ने दुकान का किया बुरा हाल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement