Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुरुग्राम सड़क हादसा: बिना लाइसेंस के ही कार चला रहा था युवक, एक्सीडेंट में हुई थी बाइक सवार की मौत

गुरुग्राम सड़क हादसा: बिना लाइसेंस के ही कार चला रहा था युवक, एक्सीडेंट में हुई थी बाइक सवार की मौत

गुरुग्राम में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने पहले आरोपी को हिरासत में लिया था। लेकिन इसके कुछ ही देर बाद जमानत पर आरोपी को रिहा कर दिया था। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और फरार चल रहा है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 21, 2024 11:53 IST
Gurugram road accident The young man was driving a car without a license a bike rider died in the ac- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुरुग्राम सड़क हादसे में बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर एक भीषण सड़क हादसे का वीडियो बीते दिनों खूब वायरल हो रहा था। यह वीडियो गुरुग्राम के साइबर सिटी का था, जिसमें एक बाइक सवार अक्षत की दुर्घटना में मौत हो जाती है। इस सड़क हादसे का मुख्य आरोपी कुलदीप ठाकुर अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है। आरोपी ने पुलिस को अपना ड्राइविंग लाइसेंस नहीं दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की एक और धारा जोड़ दी है। दरअसल पुलिस आरोपी के खिलाफ लाइसेंस के बिना वाहन चलाने की धारा जोड़ दी है। इस मामले पर वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि धारा 105 बीएनएस (हत्या की कोशिश जो हत्या के बराबर नहीं है) को फॉरेंसिक रिपोर्ट के प्राप्त होने के बाद जोड़ा जा सकता है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक बाइक सवार तेजी से अपनी साईड पर बाइक चलाते हुए जा रहा था। इस दौरान सड़क भी खाली थी। तभी आगे वह सड़क पर टर्न लेता है। लेकिन तभी सामने से उल्टी दिशा में आ रही एक कार से अक्षत की बाइक टकरा जाती है। इस घटना में अक्षत की मौत हो जाती है। इस मामले की जब जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि यह घटना गुरुग्राम की है। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कुछ ही घंटों बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन अब वही आरोपी फरार चल रहा है।

पुलिस कर रही तलाश

बता दें कि यह घटना 15 सितंबर की सुबह 6 बजे की है। इस घटना में जिस युवक की मौत हुई है, उसका नाम अक्षत है। दरअसल अक्षत अपने दोस्तों के साथ बाइक पर गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन से साइबर सिटी की तरफ जा रहा था। इस दौरान जैसे ही उसे फेस 2 मेट्रो स्टेशन को क्रॉस किया और आगे बढ़ा तो गलत साइड से आ रही महिंद्रा की एसयूवी कार से उसकी टक्कर हो जाती है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अक्षत की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement