Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 'चमत्कार' से कम नहीं है गोवा विधानसभा अध्यक्ष के बचने की कहानी, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार

'चमत्कार' से कम नहीं है गोवा विधानसभा अध्यक्ष के बचने की कहानी, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार

गोवा स्पीकर की एसयूवी न्यू जुआरी ब्रिज पर पहुंची तो वाहन के पिछले पहिए अचानक जाम हो गए। उस समय वाहन की रफ्तार 70 किलोमीटर प्रति घंटा थी। पिछले पहिए जाम होने के बाद वाहन डिवाइडर की तरफ बढ़ने लगा और उससे टकराकर हवा में उछल गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 19, 2024 16:13 IST
सड़क हादसा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पणजी: गोवा विधानसभा के अध्यक्ष रमेश तवाडकर ने शुक्रवार को कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में दक्षिण गोवा के न्यू जुआरी ब्रिज पर उनकी कार में तकनीकी खराबी के कारण हुई दुर्घटना में वह बाल-बाल बच गए जो किसी चमत्कार से कम नहीं था। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि 17 जुलाई को जब वह विधानसभा के मौजूदा मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, उसी समय यह दुर्घटना हुई। उनकी गाड़ी के आगे और पीछे पुलिस के वाहन भी थे।

अचानक जाम हो गए कार के पहिए

उन्होंने बताया कि जब उनकी एसयूवी न्यू जुआरी ब्रिज पर पहुंची तो वाहन के पिछले पहिए अचानक जाम हो गए। तवाडकर ने बताया कि उस समय वाहन की रफ्तार 70 किलोमीटर प्रति घंटा थी। उस दिन की घटना के बारे में उन्होंने बताया कि पिछले पहिए जाम होने के बाद वाहन डिवाइडर की तरफ बढ़ने लगा और उससे टकराकर हवा में उछल गया, लेकिन गनीमत थी कि वाहन अपनी वास्तविक स्थिति में गिरा, पलटा नहीं।

पुलिस के वाहन में बैठकर पहुंचे विधानसभा

तवाडकर ने बताया कि न तो उन्हें और न ही उनके सुरक्षा अधिकारी तथा कर्मचारियों को कोई चोट आई, सभी लोग बाल बाल बच गए। विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि बाद में वह पुलिस के वाहन में बैठकर विधानसभा पहुंचे। गोवा विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार को शुरू हुआ था। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

नोएडा में School Bus का हुआ एक्सीडेंट, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी बस, देखें VIDEO

इधर ड्राइवर का बिगड़ा नियंत्रण और उधर हुआ हादसा, CCTV कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट का पूरा नजारा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement