Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 'आप की अदालत' में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, देखिए शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, देखिए शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

Giriraj Singh in Aap Ki Adalat | बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 'आप की अदालत' के कटघरे से इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: October 10, 2024 21:07 IST
Giriraj Singh, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat New, Giriraj Singh Interview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में गिरिराज सिंह।

Aap Ki Adalat: बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदुत्व की विचारधारा के जाने-माने चेहरों में से एक गिरिराज सिंह मोदी सरकार के सबसे चर्चित मंत्रियों में शामिल हैं। बिहार से निकलकर केंद्रीय राजनीति में अपना एक अहम स्थान बनाना ही बता देता है कि गिरिराज सियासत के कितने माहिर खिलाड़ी हैं। अपने विस्फोटक बयानों के चलते हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहने वाले गिरिराज सिंह शनिवार की रात 10 बजे ‘आप की अदालत’ के कटघरे में होंगे और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

गिरिराज सिंह ने सवालों के बेबाकी से दिए जवाब

गिरिराज सिंह मौजूदा समय में बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सांसद हैं। वह इस सीट पर लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं। उन्हें एक ऐसे नेता के रूप में जाना जाता है जो हिंदुत्व से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते। ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठकर भी गिरिराज सिंह ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। उनके बेबाक जवाबों का ही नतीजा था कि दर्शक पूरे शो के दौरान तालियां बजाते रहे। शो के दौरान एक सवाल के जवाब में गिरिराज ने कहा कि 'ओवैसी गलतफहमी में न रहें, जब-जब किसी ने औरंगजेब बनने की कोशिश की है तब देश में महराणा प्रताप ने जन्म लिया है।' केंद्रीय मंत्री ने अपने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम अनसुने किस्सों पर भी बात की।'

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े रिकॉर्ड

बता दें कि 'आप की अदालत' में लगभग 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 175 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकमात्र ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड के 3 सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement