Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कर्नाटक में गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी, हमले में तीन लोग हुए घायल, पुलिस कर रही जांच

कर्नाटक में गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी, हमले में तीन लोग हुए घायल, पुलिस कर रही जांच

कर्नाटक के बेलगावी में गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुई झड़प में चाकूबाजी की घटना देखने को मिली। इस हमले में 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक डांस के दौरान ये विवाद शुरू हुआ। इस दौरान दोनों में विवाद हुआ। हालांकि बाद में यह चाकूबाजी की घटना देखने को मिली।

Reported By : T Raghavan Edited By : Avinash Rai Published on: September 18, 2024 9:03 IST
Ganesh immersion in Belagavi Karnataka Three people injured in knife attack - India TV Hindi
Image Source : PTI कर्नाटक में गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी

कर्नाटक के बेलगावी में गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी की घटना देखने को मिली है। इस हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं। दरअसल जो युवक घायल हुए हैं वो गणेश विसर्जन जुलूस में शामिल हुए थे। इस घटना में घायल लोगों की पहचान दर्शन पाटिल, सतीश पुजारी और प्रवीण गुंडियागोला के रूप में हुई है। बेलगावी पुलिस कमिश्नर ई मार्टिन ने इसे लेकर कहा कि चाकूबाजी की घटना सिविल अस्पताल के पास हुई है। दरअसल विसर्जन जुलूस के दौरान डांस कर रहे दो युवकों ने एक दूसरे को टच कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और झगड़ा होने लगा। वहां मौजूद पुलिस ने दोनों को समझाकर वहां से अलग कर दिया।

गणेश विसर्जन के दौरान चाकूबाजी

जुलूस खत्म हो जाने के बाद एक युवक अपने दोस्तों को लेकर वहां आ गया और तीनों के साथ मारपीट कर उनपर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर ई मार्टिन ने कहा कि यह वारदात जुलूस के दौरान नहीं हुई। यह सिविल अस्पताल के पास हुई थी। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि जुलूस के दौरान कुछ हाथापाई हुई थी। वहां मौजूद पुलिस टीम ने हस्तक्षेप किया और दोनों समूहों को समझा-बुझाकर अलग कर दिया। जुलूस खत्म होने के बाद यह घटना हुई। हमें पता चला कि पीड़ित और आरोपी के बीच पहले से ही कुछ दुश्मनी थी, जिसके कारण यह घटना हुई थी।

पुलिस कमिश्नर ने कही ये बात

उन्होंने कहा, "वे सभी दोस्त थे। इसलिए वे हमला करने के लिए समूह में आए थे। ये पता चला है कि जुलूस में दोनों डांस कर रहे थे और एक दूसरे से टकरा गए, जिसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। तीनों को मामूली चोटें आई हैं। वे स्थिर हैं और उनका इलाज चल रहा है। हमें इस बात की जांच करनी है, क्या आरोपी शराब के नशे में थे। मामले की जांच चल रही है।" बता दें कि इसी तरह का मामला पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में देखने को मिली थी। यहां मगलवार की रात गणेश पूजा से लौट रहे युवकों का त्रिलोकपुरी में दूसरे युवकों के साथ झगड़ा हो गया। हालांकि पुलिस ने कहा कि इसमें कोई कम्युनल एंगल नहीं है। यह पुरानी रंजिश का मामला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement