Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कर्नाटक के पूर्व मंत्री और BJP नेता के दामाद ने की खुदकुशी, गाड़ी में ही जहर खाकर दे दी जान

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और BJP नेता के दामाद ने की खुदकुशी, गाड़ी में ही जहर खाकर दे दी जान

कर्नाटक सरकार में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता के दामाद ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। उसने अपनी कार में ही सुसाइड की घटना को अंजाम दिया है। उसकी मौत की खबर से सनसनी फैल गई है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 08, 2024 18:43 IST
bjp leader son in law- India TV Hindi
भाजपा नेता के दामाद ने किया सुसाइड

कर्नाटक सरकार में पूर्व मंत्री रहे और भाजपा नेता के दामाद प्रताप ने आज दोपहर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रताप, जिनकी शादी बीसी पाटिल की बड़ी बेटी से हुई थी, ने आज दोपहर 3:30 बजे दावणगेरे के होन्नाली तालुक के अरकेरे में एक जंगल के पास अपनी कार में जहर खा लिया। ऐसा करने के बाद, उसने अपने परिवार को फोन करके अपने इरादे बताए। पुलिस सतर्क हो गई और उसे होन्नाली अस्पताल ले गई। बाद में उन्हें शिवमोग्गा के मैकगैन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनका निधन हो गया। उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा, पुलिस उस कारण की जांच कर रही है जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सूत्रों के मुताबिक प्रताप ने जहर खाने के बाद अपने परिवार को फोन करके इसकी जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रताप को पहले होन्नाली अस्पताल ले गई। उसके बाद पुलिस ने पीड़ित को शिवमोग्गा के मैकगैन अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। उसकी कार से जहर की शीशी भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। होन्नल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement