Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कार के अंदर मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, सामूहिक खुदकुशी की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

कार के अंदर मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, सामूहिक खुदकुशी की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

पुदुकोट्टई जिले के नमनसमुद्रम इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर के बाहर खड़ी कार में 5 लोगों के शव बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

Reported By : T Raghavan Edited By : Amar Deep Updated on: September 27, 2024 10:20 IST
कार के अंदर मिला एक ही परिवार के पांच लोगों का शव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार के अंदर मिला एक ही परिवार के पांच लोगों का शव।

पुदुकोट्टई: जिले के नमनसमुद्रम पुलिस स्टेशन लिमिट्स में एक घर के बाहर खड़ी कार में 5 शव मिलने से सनसनी फैल गई। बुधवार सुबह तिरुचि-कारईकुडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नमनसमुद्रम के पास एक इमारत के बाहर खड़ी कार में एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए। पुलिस के मुताबिक ये सभी तमिलनाडु के सेलम के रहने वाले थे। वहीं पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि बिजनेस के लिए मणिगंडन नाम के शख्स ने लोन लिया हुआ था, जो कि काफी ज्यादा हो गया था। इसी दबाव में आकर परिवार के सभी सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। 

एक ही परिवार के हैं सभी मृतक

मृतकों की पहचान 50 वर्षीय मणिगंडन, उनकी पत्नी नित्या (48), उनकी मां सरोजा (70) बेटी निहारिका (22) और बेटा धीरन (20) के रूप में हुई है। ये सभी लोग सेलम जिले के स्टेट बैंक कॉलोनी के निवासी थे। स्थानीय लोगों ने सुबह 9 बजे इलानकुडीपट्टी में एक मठ के सामने कार खड़ी देखी और पुलिस को सूचना दी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

वहीं पुदुकोट्टई जिले की नमनसमुद्रम पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पुदुकोट्टई के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, ऐसा संदेह है कि सभी ने जहर खाकर आत्महत्या की है। हालांकि सामूहिक खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

कर्ज की वजह से सुसाइड की आशंका

बताया जा रहा है कि मणिगंडन मेटल का कारोबार करते थे। ऐसा कहा जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने बिजनेस के लिए बहुत सारा लोन लिया था। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उन पर लोन देने वालों का या बिजनेस पार्टनर का कोई दबाव था या नहीं। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- 

बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई बोगियों के शीशे टूटे; यात्रियों को लगी चोट

पंजाब में बीजेपी को बड़ा झटका, पंचायत चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिया इस्तीफा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement