Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महिला यात्री ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की स्टाफ पर किया हमला, इस एयरपोर्ट पर हुई घटना

महिला यात्री ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की स्टाफ पर किया हमला, इस एयरपोर्ट पर हुई घटना

एक महिला यात्री पर आरोप है कि उसने एयर इंडिया एक्सप्रेस की स्टाफ पर किया हमला है। जानकारी के मुताबिक, इस घटना में शामिल यात्री और कर्मचारी दोनों महिलाएं थीं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 04, 2024 14:52 IST
women attacks air india express employee mumbai airport- India TV Hindi
Image Source : REUTERS एयर इंडिया एक्सप्रेस की कर्मचारी पर हमला।

भारत के विभिन्न राज्यों में एयरपोर्ट पर हंगामा होना अब आम बात हो गई है। कई बार एयरपोर्ट के कर्मचारियों और यात्रियों के बीच मारपीट तक की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला अब मुंबई एयरपोर्ट से भी सामने आया है। यहां एक महिला यात्री ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की महिला कर्मचारी पर हमला कर दिया है। घटना के बाद महिला को पुलिस के हवाले कर दिया है। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में। 

क्या है पूरी घटना?

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि बीते 1 सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक यात्री ने  ग्राउंड ऑपरेशंस पार्टनर के एक स्टाफ सदस्य के साथ दुर्व्यवहार किया है। ड्यूटी मैनेजर ने तुरंत CISF को इस घटना के बारे में जानकारी दी और यात्री को जरूरी प्रक्रियाओं के अनुसार पुलिस को सौंप दिया गया। 

यात्री और कर्मचारी दोनों ही महिला

पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि मुंबई हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस काउंटर पर एक महिला यात्री ने महिला कर्मचारी पर हमला किया है। इसके बाद महिला यात्री को पुलिस को सौंप दिया गया है। ये घटना रविवार की है। सूत्र ने जानकारी दी है कि मुंबई एयरपोर्ट पर हुई इस घटना में शामिल यात्री और कर्मचारी दोनों महिलाएं थीं।

जीरो टॉलरेंस की नीति- एयर इंडिया एक्सप्रेस

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा है कि ग्राउंड ऑपरेशंस पार्टनर के स्टाफ सदस्य के साथ दुर्व्यवहार करने वाली यात्री को प्रक्रियाओं के अनुसार पुलिस को सौंप दिया गया है। प्रवक्ता ने कहा है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस किसी भी ऐसे किसी भी व्यवहार के प्रति अपनी जीरो टॉलरेंस की नीति को दोहराता है जिससे हमारे मेहमानों और कर्मचारियों और हमारे भागीदारों की सुरक्षा और भलाई को खतरे में पड़ती है। (इनपुट: PTI)

ये भी पढ़ें- छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा गिरने पर नितिन गडकरी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- स्टेनलेस स्टील का होना चाहिए इस्तेमाल

करोड़ों के सिक्के चुराकर म्यूजियम से भाग रहा था चोर, बस एक गलती की वजह से पकड़ा गया

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement