Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. हाशिम बाबा गैंग के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, शूटर अनस और असद को लगी गोलियां

हाशिम बाबा गैंग के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, शूटर अनस और असद को लगी गोलियां

उत्तर प्रदेश के खतौली में पुलिस और बदमाशों के बीच कुल आठ राउंड फायरिंग हुई है। 4 राउंड आरोपियों द्वारा और 4 राउंड फायरिंग पुलिस टीम द्वारा की गई है। दोनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Subhash Kumar Updated on: September 19, 2024 9:29 IST
यूपी के खतौली में एनकाउंटर। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी के खतौली में एनकाउंटर।

उत्तर प्रदेश के खतौली में स्पेशल सेल और गैंगस्टर्स के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी पुलिस ने साथ मिलकर ये ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया है जिसमें वांटेड बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। जानकारी के मुताबिक, ये बदमाश हाशिम बाबा गैंग के मेंबर हैं। बदमाश घायल हालत में पकड़े गए हैं जिनमें से एक घायल बदमाश का नाम अनस है।

दो बदमाश घायल हुए

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी पुलिस के इस ज्वाइंट ऑपरेशन में कुल आठ गोलियां चली हैं। एनकाउंटर में दो बदमाश घायल हुए हैं। एक घायल बदमाश अनस 4 से 5 केस में वांटेड है।

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस ने बताया है कि जानकारी मिली थी कि हाशिम बाबा गैंग का एक वांछित शातिर शार्प शूटर अनस अपने अन्य साथी असद के साथ गाजियाबाद व दिल्ली में घूम रहा है। इसके बाद स्पेशल सेल और एसटीएफ/मेरठ, यूपी के कर्मचारियों की एक टीम का गठन किया गया और इन व्यक्तियों की तलाश की गई। टीम ने दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर इन व्यक्तियों का पीछा किया। खतौली में कार सवारों ने भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों व्यक्तियों के पैर में गोली लगी है।

नादिर शाह हत्याकांड में हो रही जांच

खबर है कि एक बदमाश जीटीबी अस्पताल में एक मर्डर केस में वांटेड था। हाल ही में अस्पताल में एक युवक को मारने गए थे, जिसमें इन बदमाशों ने दूसरा मरीज मार दिया था। दूसरा बदमाश गैंग वॉर में मर्डर केस का आरोपी है। मुठभेड़ में अनस और असद नाम के शूटरों के पैर में गोली लगी है। पुलिस नादिर शाह हत्याकांड में दोनों शूटरों की भूमिका की जांच कर रही है। 

कौन है हाशिम बाबा?

जानकारी के मुताबिक, जिन दोनों बदमाशों को पकड़ा गया है वे दोनों हाशिम बाबा गैंग के शूटर हैं। दोनों हाशिम बाबा के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि हाशिम बाबा उत्तरी पूर्वी दिल्ली का गैंगस्टर है और लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब ठाणे में लहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, VIDEO हो रहा वायरल

सौरभ गांगुली ने पुलिस में की शिकायत, साइबर धमकी और मानहानि का मामला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement