Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने नया समन भेजा, पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया

एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने नया समन भेजा, पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को ईडी ने नया समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने एल्विश को 23 जुलाई को पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Rituraj Tripathi Updated on: July 10, 2024 10:32 IST
Elvish Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FILE एल्विश यादव

नई दिल्ली: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। पार्टी में सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव को ईडी ने नया समन भेजा है। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एल्विश को नया समन भेजा है और 23 जुलाई को पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है।

ईडी ने पहले 8 जुलाई को बुलाया था

इससे पहले ईडी ने एल्विश यादव को नोटिस देकर 8 जुलाई को बुलाया था, लेकिन एल्विश ने विदेश में होने की बात कहकर कुछ दिनों का समय मांगा था। जिस पर ईडी ने अब 23 जुलाई को पेश होने का समन जारी किया है।

मई में ये खबर सामने आई थी कि ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। इस दौरान ये भी बात सामने आई थी कि ईडी एल्विश के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले की भी जांच करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक, एल्विश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

खबर ये भी आई थी कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने एल्विश पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement