Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सुबह सैर पर निकली थी बुजुर्ग महिला, 10-12 कुत्तों ने मार डाला, पढ़ें खौफनाक मामला

सुबह सैर पर निकली थी बुजुर्ग महिला, 10-12 कुत्तों ने मार डाला, पढ़ें खौफनाक मामला

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक बुजुर्ग महिला सुबह सैर पर निकली थी। हालांकि, सैर करते वक्त 10-12 कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। इस हमले में महिला की मौत हो गई है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: August 28, 2024 16:24 IST
Bengaluru woman killed by street dogs- India TV Hindi
Image Source : PTI कुत्तों के हमले में महिला की मौत। (सांकेतिक फोटो)

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कुत्तों के हमले का खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल, बुधवार को बेंगलुरु में सुबह की सैर पर निकली 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला को करीब दर्जन भर कुत्तों ने हमला कर के मार डाला है। पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक महिला भारतीय वायुसेना के एक कर्मी की सास हैं। आइए जानते हैं इस खौफनाक घटना के बारे में विस्तार से। 

दर्जन भर कुत्तों ने किया हमला

पुलिस ने बताया है कि बेंगलुरु में राजदुलारी सिन्हा नाम की 76 वर्षीय महिला सुबह की सैर पर निकली थी।  सुबह करीब 6.30 बजे जलाहल्ली स्थित एयरफोर्स ईस्ट 7वें आवासीय शिविर के मैदान में कम से कम 10-12 कुत्तों ने महिला पर अचानक हमला कर दिया। कुत्तों के हमले में उन्हें गंभीर चोटें आईं और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि महिला की मौत के मामले में गंगम्मा गुडी थाने में एक केस दर्ज किया गया है।

चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

सोशल मीडिया X पर एक शख्स ने भी खुद को इस घटना का चश्मदीद बताया है। उसने कहा कि आज सुबह जो उसने देखा वह दुखद है। एयरफोर्स मैदान में दर्जन भर आवारा कुत्तों ने एक महिला पर हमला कर दिया। शख्स ने कहा कि मैं उनकी कोई मदद नहीं कर सका। उसने बताया कि ऊंची दीवार होने के कारण वह बुजुर्ग महिला को कुत्तों के हमले से बचा नहीं सका। उसने कहा कि गुहार लगाने के बाद कुछ लोगों को बुलाया गया जो कि महिला को हॉस्पिटल ले गए। हालांकि, महिला की जान नहीं बच पाई। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- UP: फुरसतगंज अब हो गया तपेश्वर धाम, क्यों बदल गए हैं 8 रेलवे स्टेशनों के नाम, देखें तस्वीरें

गुजरात में भारी बारिश के कारण 60 से ज्यादा ट्रेनें कैंसिल, कई के रूट बदले, देखें-पूरी लिस्ट

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement