Friday, July 05, 2024
Advertisement

Video: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल, सांस लेने में तकलीफ; सड़क पर बिखरे जूते-चप्पल

T20 वर्ल्ड कप चैंपियंस की जीत के जश्न के रंग में भारी भीड़ के चलते कई फैन्स हुए घायल हो गए हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की ओपन बस में विक्ट्री परेड देखने के लिए इकट्ठा हुए लाखों क्रिकेट फैन्स की भीड़ के में कई फैंस की हालत बिगड़ गई, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Reported By : Atul Singh Edited By : Amar Deep Updated on: July 05, 2024 6:30 IST
विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/ANI विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल।

मुंबई: टीम इंडिया की जीत के बाद मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया। इस मौैके पर मुंबई की सड़कों पर लाखों क्रिकेट फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। वहीं विक्ट्री परेड के दौरान भीड़ ज्यादा होने की वजह से कई क्रिकेट फैन्स की तबीयत भी खराब हो गई। इसके अलावा कई क्रिकेट फैन्स घायल भी हो गए। घायलों को आनन-फानन में किसी तरह से पुलिस ने भीड़ से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया। कुछ लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है। 

विक्ट्री परेड में शामिल हुए लाखों फैन्स

दरअसल, T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया। इस विक्ट्री परेड में शामिल होने के लिए बारिश के बीच सड़कों पर लाखों की संख्या में क्रिकेट फैन्स इकट्ठा हो गए। आलम ये था हर तरफ लोग ही लोग दिख रहे थे। वहीं टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाने पहुंचे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। यहां पर भारी भीड़ के चलते कई फैन्स घायल हो गए। इस दौरान कुछ फैन्स घायल हो गए तो कुछ को सांस लेने में दिक्कत आई।

मुंबई पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

मुंबई पुलिस के मुताबिक विक्ट्री परेड के दौरान तबीयत खराब होने की वजह से 10 लोगों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। यहां पर आठ लोगों को इलाज कर तुरंत डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं दो लोगों को इलाज के लिए एडमिट किया गया है। पुलिस के मुताबिक जिन दो लोगों को एडमिट किया गया है उसमें से एक को फ्रैक्चर है। वहीं दूसरे को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। पुलिस ने बताया कि भारी भीड़ के चलते एक लड़की बेहोश हो गई, जिसे मुम्बई पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें- 

इधर टीम इंडिया जश्न मना रही थी, उधर PM मोदी ओलंपिक दल का हौसला बढ़ा रहे थे, फोटो शेयर कर कही यह बात

VIDEO: जिस स्टेडियम पर हो रहे थे ट्रोल, उसी वानखेड़े में सुनाई दी हार्दिक-हार्दिक की गूंज

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement