Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. "राहुल गांधी तेरा भी तेरी दादी वाला हाल होगा", कांग्रेस ने बीजेपी नेता का VIDEO किया शेयर

"राहुल गांधी तेरा भी तेरी दादी वाला हाल होगा", कांग्रेस ने बीजेपी नेता का VIDEO किया शेयर

कांग्रेस ने बीजेपी नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राहुल गांधी को उनकी दादी वाला हाल होने की धमकी दे रहे हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 12, 2024 10:31 IST
कांग्रेस ने तरविंदर सिंह मारवाह का वीडियो किया शेयर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA/PTI कांग्रेस ने तरविंदर सिंह मारवाह का वीडियो किया शेयर

लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सिखों को लेकर दिए बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है। राहुल गांधी की ओर से भारत में सिखों को धार्मिक स्वतंत्रता नहीं होने का आरोप लगाने के बाद बीजेपी के सिख नेताओं ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच, कांग्रेस ने बीजेपी नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राहुल गांधी को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी वाला हाल होने की धमकी दे रहे हैं। 

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस पार्टी ने अपने 'एक्स' हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। कांग्रेस ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कार्रवाई करने को कहा है। कांग्रेस ने लिखा, "दिल्ली बीजेपी का नेता और पूर्व विधायक, तरविंदर सिंह मारवाह ने आज प्रदर्शन के दौरान कहा, राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ। बीजेपी का ये नेता खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की धमकी दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अपनी पार्टी के इस नेता की धमकी पर आप चुप नहीं रह सकते हैं। ये बेहद गंभीर मामला है। आपकी पार्टी की नफरत की फैक्ट्री का ये प्रोडक्ट है। इस पर कार्रवाई करनी ही होगी।"

क्या था राहुल गांधी का बयान? 

गौरतलब है कि अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी ने कहा था, "भारत में सिख समुदाय के बीच इस बात की चिंता है कि उन्हें पगड़ी, कड़ा पहनने की इजाजत मिलेगी या नहीं? क्या वो गुरुद्वारे जा पाएंगे? यह चिंता सिर्फ सिखों की नहीं, बल्कि सभी धर्मों के लोगों की है।" बात दें कि तरविंदर सिंह मारवाह दो साल पहले तक कांग्रेस में थे। जुलाई 2022 में वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें-

ऑटो से आए और कोठी में फेंक दिया ग्रेनेड, चंडीगढ़ धमाके का CCTV फुटेज आया सामने; आरोपियों पर 2 लाख का इनाम

दिल्ली में अब गाड़ी के चालान पर देना होगा सिर्फ आधा जुर्माना? जानें कब और कैसे मिलेगी यह सुविधा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement