Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कोचिंग के मालिक ने छात्रा पर फेंका जूता, बेरहमी से लड़कों को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कोचिंग के मालिक ने छात्रा पर फेंका जूता, बेरहमी से लड़कों को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जल नीट अकादमी नाम के एक कोचिंग सेंटर के मालिक और प्रशिक्षक ने कुछ छात्रों की बुरी तरह से पिटाई की। इतना ही नहीं एक छात्रा पर उसने जूता भी फेंका जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 18, 2024 18:51 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोचिंग के मालिक ने छात्राओं के साथ किया गलत व्यवहार

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली के एक कोचिंग सेंटर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल जल नीट अकादमी नाम के कोचिंग के मालिक ने वहां पढ़ने वाले छात्रों के साथ ऐसा व्यवहार किया जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की होगी। अब उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रों ने जब उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कोचिंग के मालिक ने क्या किया?

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो जल नीट अकादमी का ही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स के हाथ में जूता है जिसे क्लास में पहले तो वो दिखाता है और जैसे ही एक लड़की उठती है तो वो उस पर फेंक कर मार देता है। इसके बाद एक दूसरे वीडियो में नजर आ रहा कि उसी शख्स के हाथ में एक छड़ी है जिससे वो छात्रों को मार रहा है। छात्रों को पास बुलाकर वो काफी जोर-जोर से उन्हें मार रहा है। ऐसा वो एक या दो नहीं बल्कि की छात्रों के साथ करता नजर आ रहा है। यह सब वहां के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और अब वायरल हो रहा है।

यहां देखें CCTV कैमरे का वायरल फुटेज

क्या है पूरा मामला?

आपने वीडियो में जिस शख्स को छात्रों के साथ बुरा व्यवहार करते हुए देखा उसका नाम जलाल अहमद है जो अकादमी का मालिक और प्रशिक्षक है। मिली जानकारी के मुताबिक एक छात्रा ने अपने जूते को क्लास के बाहर एक अज्ञात जगह पर छोड़ दिया था। इस कारण उसने क्लास में आकर छात्रा पर उसका जूता फेंका। वहीं छात्रों की पीटने का कारण यह सामने आया है कि सुबह के समय क्लास में सोने की वजह से अहमद ने लड़कों को छड़ी से पीटा।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपको बता दें कि यह घटना पिछले महीने हुई थी। मगर इस घटना का तब पता चला जब अकादमी के ही एक कर्मचारी और कुछ छात्रों ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद इसका फुटेज सामने आया जिसे देखने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य मानवाधिकार आयोग के सदस्य वी. कन्नदासन ने अकादमी जाकर वहां का दौरा किया और छात्रों से मामले की जानकारी ली। इस दौरान छात्रों ने उन्हें सब कुछ बताया और साथ ही अपनी चोटें भी दिखाई।

Screen Grab

Image Source : INDIA TV
कोचिंग में पढ़ने वाले लड़कों ने दिखाए पिटाई के निशान

ये भी पढ़ें-

कैसे साथ आए चंद्रबाबू और पवन कल्याण, NDA में कैसे हुई वापसी? CM नायडू ने किया खुलासा

महाराष्ट्र में MVA के बीच 258 सीटों पर बनी सहमति, झारखंड में RJD के लिए JMM बनी मुसीबत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement