Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पांच महीने बाद जेल से रिहा हुईं BRS नेता के. कविता, बेटे-पति के गले लग रोईं

पांच महीने बाद जेल से रिहा हुईं BRS नेता के. कविता, बेटे-पति के गले लग रोईं

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ में बंद बीआरएस नेता के. कविता जेल से रिहा हो गई हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति के चलते मुझे साढ़े 5 महीने तक जेल में रखा गया।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Malaika Imam Updated on: August 27, 2024 23:01 IST
K Kavitha- India TV Hindi
Image Source : X.COM/BRSPARTY जेल से रिहा होने के बाद परिजनों से मिलतीं के. कविता।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ में बंद तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर की बेटी और बीआरएस नेता के. कविता पांच महीने बाद जेल से बाहर आई हैं। उन्हें CBI और ED की तरफ से दर्ज मामलों में जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने कविता को जमानत दे दी है। तिहाड़ जेल से निकलने के बाद के. कविता अपने बेटे, पति और भाई केटीआर के गले लगकर रोईं। 

जेल से निकलकर क्या बोलीं कविता?

के. कविता के स्वागत में बीआरएस के कार्यकर्ताओं की भीड़ तिहाड़ जेल के बाहर जुटी थी। कविता के स्वागत में ढोल, नगाड़े और पटाखे भी जलाए गए। मीडिया से बात करते हुए कविता ने कहा कि राजनीति के चलते मुझे साढ़े 5 महीने तक जेल में रखा गया, लेकिन मैं और मेरी पार्टी बीआरएस और मजबूत हुए हैं। 

SC ने एजेंसियों को लगाई फटकार

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के दौरान कहा कि वो पांच महीने से हिरासत में हैं। गवाहों की लंबी लिस्ट और कई दस्तावेज के चलते निचली अदालत में मुकदमे में समय लगेगा। शीर्ष अदालत ने मामले में की जा रही जांच के नेचर को लेकर CBI और ED को जमकर फटकार लगाई। कोर्ट ने कई सवाल खड़े किए।

15 मार्च से पुलिस हिरासत में थीं

बीआरएस से एमएलसी के. कविता 15 मार्च से पुलिस हिरासत में थीं। हाई कोर्ट ने 1 जुलाई को कविता की याचिका खारिज कर दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने के. कविता को दोनों मामलों में 10-10 लाख रुपये का जमानत बांड भरने, गवाहों से छेड़छाड़ न करने और गवाहों को प्रभावित न करने की शर्त पर जमानत का निर्देश दिया।

ये भी पढ़ें- 

कोलकाता रेप-मर्डर केस: नबान्न प्रोटेस्ट में पुलिस लाठीचार्ज को लेकर जेपी नड्डा ने जताई नाराजगी, CM ममता को लेकर कही ये बातें

VIDEO: महंगी गाड़ियों से करता था स्टंट, फॉर्च्यूनर से नंबर प्लेट हटा लिखवाया अपना नाम; इस मामले में गिरफ्तार

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement