Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

दिल्ली-श्रीनगर विस्तारा फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, हलक में अटकी यात्रियों की जान

करीब 177 यात्रियों की जान उस वक्त हलक में अटक गयी जब दिल्ली से श्रीनगर जा रहे विस्तारा एयरलाइंस के विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। श्रीनगर एटीसी को यह कॉल मिलते ही हड़कंप मच गया।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Niraj Kumar Updated on: May 31, 2024 16:21 IST
bomb threat call, targeting Vistara flight- India TV Hindi
Image Source : FILE विस्तारा एयरलाइंस

Bomb Threat Call : श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली से श्रीनगर आ रही विस्तारा की फ्लाइट UK611 को बम से उड़ाने की धमकी मिली। बम की धमकी मिलने के बाद पूरा एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया। सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से चौकस गईं। 

श्रीनगर एटीसी को मिली कॉल

धमकी भरा यह कॉल श्रीनगर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को मिला। जिसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। त्वरित कार्रवाई करते हुए सीआईएसफ विमान की सेफ लैंडिंग के बाद तलाशी ली। तलाशी में कुछ नहीं मिला।

विमान में 177 यात्री सवार थे 

जानकारी के मुताबिक यह विमान में कुल 177 यात्रियों को लेकर दिल्ली से श्रीनगर जा रहा था। इसी बीच श्रीनगर एटीसी को विमान में बम की धमकी मिली। यह सूचना मिलती ही एयरपोर्ट पर तैनात एजेंसियां हरकत में आ गईं। सीआईएसएफ भी पूरी तरह से मुस्तैद हो गई। दोपहर 12.10 बजे विमान इस विमान की श्रीनगर हवाई अड्डे पर सेफ लैंडिंग हुई। इसके बाद विमान को आइसोलेशन में भेज दिया गया।

जांच में कुछ नहीं मिला

आइसोलेशन बे पर विमान से यात्रियों को सुरक्षित उतारने के बाद सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने पूरे विमान की जांच की। जांच में कुछ नहीं मिला। बम की धमकी की कॉल अफवाह फैलाने के उद्देश्य से किया गया होगा। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि धमकी भरी कॉल कहां से आई और किसने की।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement