Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. VIDEO: बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी की मां कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोईं, कहा- मुश्किल है विश्वास करना

VIDEO: बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोपी की मां कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोईं, कहा- मुश्किल है विश्वास करना

NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को अंजाम देने के आरोपी शिव कुमार उर्फ शिवा गौतम की मां का बयान सामने आया है। वह बयान देते समय कैमरे पर ही फूट-फूटकर रोने लगीं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 13, 2024 19:05 IST
Baba Siddiqui murder- India TV Hindi
Image Source : PTI/INDIA TV हत्याकांड के आरोपी शिव कुमार उर्फ ​​शिवा गौतम की मां सुमन का बयान आया सामने

बहराइच: मुंबई में शनिवार रात बांद्रा इलाके में हुई NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस हत्याकांड में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का हाथ होने की बात सामने आ रही है, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

इस बीच हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक  शिव कुमार उर्फ ​​शिवा गौतम की मां का बयान सामने आया है। यूपी के बहराइच में शिवा की मां कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोई हैं। उनका कहना है कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका बेटा इस घटना को अंजाम दे सकता है।

आरोपी शिव कुमार उर्फ शिवा गौतम की मां ने क्या कहा?

बाबा सिद्दीकी के हत्याकांड को अंजाम देने के आरोपी शिव कुमार और शिवा गौतम की मां सुमन ने कहा, 'इस घटना की खबर मिलते ही मैं रोने लगी। इस पर विश्वास करना मुश्किल है। मुझे नहीं पता कि अब क्या करूं। शिवा एक कबाड़ी की दुकान पर काम करने के लिए पुणे गया था और आखिरी बार होली के दौरान गांव आया था। बता दें कि आरोपी शिवा गौतम यूपी के बहराइच के कैसरगंज कोतवाली के गंडारा गांव का निवासी है।

आरोपी शिवा की मां ने रोते हुए कहा, 'हमें पहले इस बारे में जानकारी नहीं हुई, लेकिन जब न्यूज में खबर सुनी तो हम रोने लगे और हमारा बीपी लो हो गया। हमारे देवर दवाई लेकर आए। हमको ये उम्मीद नहीं थी कि शिवा ऐसा कर देगा। अब हम क्या करें, समझ नहीं आ रहा। पहले हमारी शिवा से बात होती थी लेकिन अब लंबे समय से नहीं हो रही थी। होली के बाद वो यहां से चला गया था।'

शिवा की मां ने कहा, 'गांव के लड़के हरि के मोबाइल से हमारी शिवा से बात हुई थी। वो पुणे कबाड़ का काम करने गया था। इसके अलावा हमें कोई जानकारी नहीं है। जब से हमने ये घटना सुनी है, हम बस रोते जा रहे हैं।'

बता दें कि अभी तक की जांच इंटरनेशनल गैंगस्टर की तरफ इशारा कर रही हैं। इंटरनेशनल रैकेट का मतलब कनाडा से गैंग चलाने वाला गोल्डी बराड़ और साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई है। पहले बड़े-बड़े लोगों से प्रोटेक्शन मनी के नाम पर कभी वॉयस तो कभी वीडियो कॉल के जरिए एक्सटॉर्शन मांगा जाता है और मना करने पर सरेआम गोलियों से भूनकर मार दिया जाता है, जिससे डर फैलाया जा सके।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement