Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुंबई से लंदन के लिए उड़ा एयर इंडिया का विमान अचानक वापस लौटा, ये वजह आई सामने

मुंबई से लंदन के लिए उड़ा एयर इंडिया का विमान अचानक वापस लौटा, ये वजह आई सामने

मुंबई से लंदन के लिए उड़ा एयर इंडिया का विमान उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही वापस एयरपोर्ट पर लौट आया। बताया जाता है कि विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी।

Reported By : Atul Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 14, 2024 14:46 IST
Air India- India TV Hindi
Image Source : FILE एयर इंडिया

मुंबई: मुंबई से लंदन के लिए उड़ान भरने के बाद एयर इंडिया के एक फ्लाइट को वापस मुंबई एयरपोर्ट पर उतरना पड़ा। बताया जाता है कि तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को वापस मुंबई लैंड कराना पड़ा। इस संबंध में एयर इंडिया की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई और यात्रियों को हुई कठिनाई के लिए खेद जताया है।

तकनीकी खराबी के चलते वापस लौटा विमान

जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की फ्लाइट AI129 को तकनीकी खराबी के चलते मुंबई वापस लौटना पड़ा। विमान को एहतियाती जांच के लिए सुरक्षित तरीके से मुंबई में उतारा गया। एयर इंडिया ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया। हालांकि विमानन कंपनी ने कहा कि उसकी ओर से यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक इंतजाम किए गए हैं।

एयर इंडिया ने की वैकल्पिक व्यवस्था 

विमानन कंपनी ने कहा कि यात्री अगर चाहें तो उनके वैकल्पिक व्यवस्था के तहत अपनी आगे की यात्रा जारी रख सकते हैं। वहीं कंपनी ने टिकट कैंसिल पर पूरा पैसा वापस करने की बात भी कही है। साथ ही अगर कोई यात्री बाद की किसी तारीख पर यात्रा करना चाहे तो उसके लिए भी निःशुल्क आगे के टिकट बुक कराए जा सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement