Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

VIDEO: काफिले से एक्सीडेंट के बाद बृजभूषण शरण सिंह व उनके बेटे करण भूषण ने दी सफाई, सांसद बोले- 'ड्राइवर लेगा ज़िम्मेदारी'

करण भूषण के काफिले से एक्सीडेंट के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे और खुद को लेकर सफाई दी है। उन्होंने हादसे को दुखदायी भी बताया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Shailendra Tiwari Updated on: May 30, 2024 18:55 IST
बृजभूषण शरण सिंह- India TV Hindi
Image Source : SCREENGARB बृजभूषण शरण सिंह

सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले से एक्सीडेंट मामले ने तूल पकड़ रखा है। इस पर आज सांसद बृजभूषण सिंह ने सफाई दी है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है। वीडियो में बृजभूषण शरण सिंह से सवाल पूछा गया कि क्या इस मामले पर वो या उनके बेटे जिम्मेदारी लेंगे। इस पर बृजभूषण ने कहा कि हादसा दुःख दाई है।

'ड्राइवर ज़िम्मेदारी लेगा'

बृजभूषण ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि हादसा दुःख दायी है, लेकिन दोनों लड़के पहले एक महिला से गाड़ी से लड़े और फिर काफिले की गाड़ी के सामने आ गए। बृजभूषण ने आगे कहा कि करण भूषण उस वक़्त करीब 3-4 किलोमीटर आगे थे। आगे फिर सवाल किया गया कि क्या जिम्मेदारी लेंगे तो बृजभूषण ने कहा कि ड्राइवर ज़िम्मेदारी लेगा।

करण भूषण सिंह ने भी रखा अपना पक्ष

कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने कहा, "मुझे बहराइच में एक कार्यक्रम में जाना था और मैं अपने काफिले के साथ वहां जा रहा था। यह दुर्घटना काफिले की आखिरी कार से हुई है। एक महिला सड़क के दाईं ओर से सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी और दो बच्चे (मृतक) पहले महिला से टकराए और फिर सड़क के बाईं ओर गिर गए जब मेरी एक कार ने उन्हें कुचल दिया। बच्चे काफी छोटे थे। जब दुर्घटना हुई, मैं पहले ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुका था। सूचना मिलते ही मैंने पीड़ितों को अस्पताल ले जाने के लिए अपनी गाड़ी भेजी। मैं मृतक के परिवार से कहना चाहता हूं कि हम बीमारी और स्वास्थ्य में आपके साथ रहने की पूरी कोशिश करेंगे और अपनी पूरी क्षमता से जो भी कर सकते हैं, करेंगे।"

क्या था मामला?

जानकारी दे दें कि बीते दिन करण भूषण सिंह के काफिले की कार से एक्सीडेंट हो गया था, उनकी एक फॉर्च्यूनर कार ने 3 बच्चों को कुचल दिया। हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई और एक घायल है। ये हादसा गोंडा के कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कालेज के पास छतईपुर गांव में हुआ। इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई थी। ग्रामीणों ने एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को कब्जे में रोक लिया। इसके बाद कर्नलगंज पुलिस थाने में शिकायत की गई। इसके बाद पुलिस ने फॉर्च्यूनर को अपने कब्जे में ले लिया और उसके चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

ये भी पढ़ें:

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की कार से एक्सीडेंट, फॉर्च्यूनर कार ने 3 बच्चों को कुचला, 2 की मौत 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement