Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम, देखिए

Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम, देखिए

Kangana Ranaut in Aap Ki Adalat | श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: October 05, 2024 23:34 IST
aap ki adalat, acharya pramod krishnam- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम।

Aap Ki Adalat Live: श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं। एक जमाने में कांग्रेस की मुखर आवाजों में गिने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम का देश की सबसे पुरानी पार्टी से मोहभंग हो चुका है। पिछले कुछ महीनों से वह कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते देखे गए और उन्होंने श्री कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास भी पीएम मोदी के हाथों करवाया। अपने बेबाक जवाबों के लिए मशहूर आचार्य प्रमोद ने लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं 'एडिटर-इन-चीफ' रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

इजरायल और ईरान की जंग के मुद्दे पर भी बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

'आप की अदालत' में आचार्य प्रमोद ने हर सवाल का बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने इजरायल और ईरान की जंग के मुद्दे पर भी बात की, हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत पर भारत में विपक्षी के नेताओं की खामोशी पर भी बोले। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस कार्यक्रम में कांग्रेस में अपने सफर पर भी बात की और यह भी बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना क्यों करते हैं। ऑडियंस ने भी आचार्य प्रमोद कृष्णम के जवाबों को अपनी तालियों के माध्यम से खूब सराहा और उनसे काफी प्रभावित नजर आई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement