Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Aap Ki Adalat: "आप की अदालत" में पहुंचे गिरिराज सिंह, मुसलमानों के ज्यादा बच्चे पैदा करने पर कही ये बात

Aap Ki Adalat: "आप की अदालत" में पहुंचे गिरिराज सिंह, मुसलमानों के ज्यादा बच्चे पैदा करने पर कही ये बात

इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत में इस बार पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के तीखे सवालों का बखूबी जवाब दिया। चलिए बताते हैं गिरिराज सिंह ने क्या कहा।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 12, 2024 23:17 IST
Aap Ki Adalat Giriraj Singh reached Aap Ki Adalat said this on Muslims producing more children- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV "आप की अदालत" में पहुंचे गिरिराज सिंह

इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत में इस बार हमारे मेहमान बने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। इस दौरान इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने गिरिराज सिंह से कई सवाल किए, जिनका जवाब गिरिराज सिंह ने बेबाकी से दिया। इस दौरान राहुल गांधी, कांग्रेस समेत कई मुद्दों पर गिरिराज सिंह ने अपनी बात रखी। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरे की जाति पूछने से पहले राहुल गांधी को अपनी जाति बतानी चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी के लिए कहा कि उनसे अगर पूछ लें कि संविधान के किस पन्ने पर क्या है तो उन्हें इसका जवाब नहीं पता होगा।

"सनातन को गाली देने वालों को नहीं छोड़ेंगे"

गिरिराज सिंह ने आगे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी वंदे मातरम और राष्ट्रगान का सम्मान नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी गलतफहमी में न रहें। देश में जब-जब औरंगजेब बनने की कोशिश की है, तब तब महाराणा प्रताप ने जन्म लिया है। डीएमके ने डेंगू-मलेरिया से सनातन की तुलना की थी। मैंने तब भी कहा था कि अगर आपकी सहयोगी पार्टियां सनातन को गाली देगी तो हम चुप नहीं रहेंगे। हमने बहुत दिन कह लिया ओम शांति शांति, अब मैं कहता हूं ओम क्रांति-क्रांति-क्रांति। मुसलमानों के बच्चे पैदा करने पर उन्होंने कहा कि दुनिया का केवल 4 फीसदी पानी और ढाई फीसदी जमीन है। लेकिन प्रतिवर्ष हम एक ऑस्ट्रेलिया पैदा करते हैं। 

मुसलमानों के ज्यादा बच्चे पैदा करने पर क्या बोले गिरिराज सिंह

उन्होंने कहा कि हमें तो सोचना पड़ेगा कि देश में लोगों को खाना-जगह मिले। हम इसलिए कहते हैं कि उनकी नीति ठीक नहीं है। वे कहते हैं कि अल्लाह की देन है, कि जो आ रहा है आने दो। फिर कहते हैं कि गजवा-ए-हिंद। मुझे मुसलमानों से कोई दिक्कत नहीं लेकिन कट्टरपंथी मुसलमान, जो भारत की समरसता को बिगाड़ना चाहते हैं उनसे दिक्कत है। जहां-जहां हिंदू 99 फीसदी वहां मुसलमान सुरक्षित है। लेकिन जहां वे 40 फीसदी हैं वहां हमारे बेटी-बहू नहीं निकल पाती हैं। गजवा-ए-हिंद 1947 में जिन्ना लेकर चले गए। ये भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाएंगे। झारखंड में शुक्रवार को स्कूलों में छुट्टी होने लगी। ये गजवा-ए-हिंद लाकर, शरिया कानून लाकर इस्लामिक कानून लाना चाहते हैं। ये बाद में हमारे बेटे-बेटियों को कहेंगे चलो मस्जिद चलो। हम पूरे देश के पूरे हिंदुओं, सनातनियों को एक होना होगा। एक नहीं हुआ तो बटोगे तो कटोगे।

https://www.facebook.com/indiatvnews/videos/3716499375256230

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement