Saturday, July 06, 2024
Advertisement

VIDEO: घर में छिपा था 12 फीट लंबा किंग कोबरा, बाहर निकला तो लोगों के उड़ गए होश

कर्नाटक के मंगलुरु के एक गांव में एक घर से 12 फीट लंबा किंग कोबरा मिलने से हड़कंप मच गया और घर के लोग बाहर निकल आए। इसके बाद एक सर्प मित्र को बुलाया गया।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 29, 2024 10:55 IST
Cobra- India TV Hindi
Image Source : PTI 12 फीट लंबा किंग कोबरा मिलने से हड़कंप

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु के एक गांव में एक घर से 12 फीट लंबा किंग कोबरा मिला है। घर के लोगों को जब पता लगा कि उनके घर में किंग कोबरा है तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद आनन फानन में सर्प मित्र को खबर की गई। 

सर्प मित्र ने सांप को रेस्क्यू किया

घर के मालिक सेलीन टॉपी ने सर्प मित्र अशोक लैला को बुलाया। अशोक लैला ने सांप को बचाया और घर से बाहर निकाला। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप काफी विशाल है और अटैकिंग मोड में है।

हालांकि सांप को सही सलामत घर से बाहर निकाल लिया गया है। गौरतलब है कि गर्मियों के मौसम में अक्सर सांप बाहर निकल आते हैं। आम तौर पर सांप घनी आबादी से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

हालही में असम से आया था चौंकाने वाला मामला

हालही में असम के नागांव जिले के कलियाबोर से चौंकाने वाला मामला सामने आया था। यहां एक घर में करीब 35 सांप रेंगते हुए मिले थे। जिसके बाद घर के लोगों का हालत खराब हो गई थी और उन्होंने सर्प मित्र को बुलाया था। 

सर्प मित्र ने ही इन 35 सांपों को रेस्क्यू किया था और फिर दूर ले जाकर इन्हें छोड़ दिया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement