नई दिल्ली: डिलीवरी बॉय द्वारा मुक्का मारकर एक लड़की ग्राहक की नाक तोड़ने के मामले में अब Zomato को माफी मांगनी पड़ी है। Zomato ने पीड़िता हितेशा चंद्राणी के साथ हुई इस घटना पर अफसोस जताता और माफी मांगी। Zomato ने कहा, "हम इस घटना का बहुत अफसोस है और हम हितेश (पीड़ित) से माफी मांगते हैं।"
Zomato फिलहाल पीड़ित लड़की के साथ संपर्क में है। Zomato ने कहा, "हम उसके (पीड़िता) साथ संपर्क में हैं और आवश्यक चिकित्सा देखभाल और जांच के जरिए पूरी सहायता प्रदान कर रहे हैं। इस बीच, हमने अपने प्लेटफॉर्म से डिलीवरी पार्टनर (जिसने हितेशा चंद्राणी को मुक्का मारा) को हटा दिया है।"
क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि 10 मार्च को सोशल मीडिया शेयर किए गए एक वीडियो में बेंगलुरु की ब्यूटी इंफ्लूएंसर हितेशा चंद्राणी ने Zomato डिलिवरी बॉय पर फिजिकली अब्यूज (मार-पीट) करने के आरोप लगाए थे। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि हितेशा लगातार रो रही हैं और उनकी नाक से खून बह रहा है।
वीडियो शेयर करके हितेशा ने अपनी साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया। वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे Zomato के डिलिवरी बॉय ने उनपर हमला किया और उन्हें चोट पहुंचाई। हितेशा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इंस्टाग्राम पर उनके काफी पॉलोअर्स हैं। उनके इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।
पीड़िता हितेशा चंद्राणी के अनुसार, यह पूरी घटना एक फूड ऑर्डर को लेकर हुई है। हितेशा चंद्राणी के मुताबिक, उनका फूड ऑर्डर देरी से पहुंचा था इसीलिए कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें। यह जानकारी उन्होंने डिलिवरी बॉय को दी।
देखिए वीडियो-
हितेशा ने बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने कहा ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है, इसके लिए वह कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं। ऐसे में डिलिवरी बॉय ने उनपर चिल्लाना शुरू कर दिया और ऑर्डर वापस ले जाने से इनकार कर दिया। उन्होंने डरकर दरवाजा बंद करने की कोशिश की तो डिलिवरी बॉय जबरन घर में घुसा और उनके मुक्का मार दिया।