Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा के कार्यक्रम में भड़के CM खट्टर, बोले- ये AAP कार्यकर्ता है, इसे पीटकर बाहर फेंको, देखें VIDEO

हरियाणा के कार्यक्रम में भड़के CM खट्टर, बोले- ये AAP कार्यकर्ता है, इसे पीटकर बाहर फेंको, देखें VIDEO

सिरसा में जन संवाद कार्यक्रम में सीएम खट्टर एक व्यक्ति पर भड़क गए थे। उन्होंने अपने सिक्योरिटी से उस शख्स को कार्यक्रम से निकलवा दिया था। उन्होंने कहा था कि "ये आप कार्यकर्ता है, इसकी पिटाई करो और बाहर फेकों"

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: May 15, 2023 12:00 IST
CM Manohar lal khattar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप कार्यकर्ता पर सीएम खट्टर कार्यक्रम के दौरान भड़क उठे थे।

हरियाणा के सिरसा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन संवाद कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता की पिटाई पर अनुराग ढांडा की तीखी प्रतिक्रिया आई है। आप नेता ने कहा कि सिरसा में कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री का व्यवहार दुखी करने वाला है। मुख्यमंत्री खट्टर को पहले केजरीवाल सपने में नजर आते थे, लेकिन अब AAP के कार्यकर्ता भी आने लगे हैं। गौरतलब है कि सिरसा जनसंवाद के दौरान सीएम खट्टर ने स्टेज से आप कार्यकर्ताओं की पिटाई करने को और कार्यक्रम से बाहर फेंकने को कहा था।

जिले में जन संवाद कार्यक्रम में हुई घटना के बाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने आगे की रणनीति तैयार कर ली है। आप नेता अनुराग ढांडा ने बताया कि अब हर जिले में मुख्यमंत्री से सवाल आप कार्यकर्ता पूछेंगे। सीएम के द्वारा जो भी उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी हो वह कर सकते हैं, लेकिन जनता के सवालों को आप कार्यकर्ता सीएम तक पहुंचाने का काम करेंगे। 

'सरकार का तानाशाही वाला रवैया'

आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने आगे कहा कि सरकार की शह पर AAP कार्यकर्ताओं का हरियाणा पुलिस मुंह बंद कर रही है। यह सरकार का तानाशाही रवैया है। ढांडा ने कहा कि यदि कोई आम व्यक्ति मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में सवाल पूछता है तो उसमें क्या कसूर है। 2024 में मुख्यमंत्री के इस रवैये का जवाब जनता जरूर देगी।

क्या है मामला

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन संवाद कार्यक्रम कर रहे हैं। नशे से जुड़े सवाल पर वो लोगों से राय मांग रहे थे कि तभी एक व्यक्ति ने कुछ बोलने की कोशिश की, तो खट्टर ने उन्हें टोक दिया और बोले," राजनीति मत करने दो इसको। ये राजनीति करने वाला है, आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। इसको उठाकर इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement