Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. भाभी से विवाद में आपा खोया देवर, 10 माह के भतीजे की ली जान- जानें पूरा मामला

भाभी से विवाद में आपा खोया देवर, 10 माह के भतीजे की ली जान- जानें पूरा मामला

करनाल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। चाचा ने अपने 10 महीने के भतीजे की गर्दन पर डंडा मार कर हत्या कर दी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 17, 2024 9:09 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के करनाल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां बरसत गांव में चाचा ने अपने 10 महीने के भतीजे की गर्दन पर डंडा मार कर हत्या कर दी। मामले में आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चाचा और बच्चे की मां की आपस में किसी बात को लेकर लड़ाई हो रही थी। उसी दौरान 10 महीने का वो मासूम बच्चा भी वहीं था। विवाद बढ़ते देख चाचा अपना आपा खो बैठा और 10 महीने के भतीजे पर डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसी दौरान बच्चे की मां ने शोर मचाना शुरू किया, तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। बच्चे को तुरंत घरौंडा के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किराए के मकान में थी महिला 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक के मामा ने आरोप लगाया कि पहले से ही घर में झगड़े होते रहे हैं। इसकी वजह से मेरी बहन पूजा अलग किराए के मकान में रह रही थी। मंगलवार दोपहर पूजा का देवर दीपक घर में घुस गया और झगड़ा करने लगा। वह दीपक के भाई काजल के साथ मारपीट करना चाहता था, लेकिन काजल ने दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद वह पूजा के कमरे में जा घुसा।

महिला को डंडा मार रहा था शख्स

वहां उसने डंडे से पूजा पर वार करना शुरू कर दिया। बच्चा बेड पर था। वह पूजा को डंडा मार रहा था, लेकिन डंडा 10 माह के राघव की गर्दन पर जा लगा। इससे वह बेसुध हो गया। इससे उसकी मौत हो गई। बच्चे को तुरंत घरौंडा के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस अधिकारी जंगशेर सिंह का कहना है कि बच्चे की मां का परिवार से झगड़ा चल रहा था। उसके देवर ने उसके ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान बेड पर पड़े बच्चे के गर्दन पर डंडा जा लगा। इससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मां ने दहेज का आरोप लगाया है। मामले की जांच जारी है। (IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement