Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा में सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान, "अगर केजरीवाल चोर हैं, तो देश में कोई ईमानदार नहीं"

हरियाणा में सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान, "अगर केजरीवाल चोर हैं, तो देश में कोई ईमानदार नहीं"

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को हरियाणा में सरकार चलाते 10 साल हो गए, लेकिन उनके कार्यकाल में प्रदेश के सरकारी स्कूल और अस्पताल अच्छे नहीं हुए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 08, 2024 7:24 IST
सुनीता केजरीवाल - India TV Hindi
Image Source : PTI सुनीता केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल चोर हैं, तो इस देश में कोई ईमानदार नहीं है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को हरियाणा में सरकार चलाते 10 साल हो गए, लेकिन उनके कार्यकाल में प्रदेश के सरकारी स्कूल और अस्पताल अच्छे नहीं हुए। यहां बिजली नहीं आती है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के ही बेटे हैं। दिल्ली में शानदार स्कूल-अस्पताल बनाने, मुफ्त बिजली-पानी देने, महिलाओं को मुफ्त बस सफर देने से आज दिल्ली का नाम दुनिया भर में रोशन है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनाने के बाद यहां के लोगों को भी दिल्ली, पंजाब जैसी सुविधाएं मिलेंगी। 

इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने AAP की 5 गारंटी दी-

  1. प्रदेश में 24 घंटे मुफ्त बिजली।
  2. शानदार सरकारी स्कूल बनाकर बच्चों को मुफ्त शिक्षा।
  3. मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल बनाए जाएंगे, जहां मुफ्त इलाज होगा।
  4. महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपये दिए जाएंगे।
  5. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

"आप लोगों को उन्हें हरियाणा बदलने की जिम्मेदारी देनी है"

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब को बदला है। अब आप लोगों को उन्हें हरियाणा बदलने की जिम्मेदारी देनी है। 5 अक्टूबर के दिन आप सभी को ईवीएम में झाड़ू का बटन दबाना है। बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है और 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। एक तरफ बीजेपी प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस का दावा है कि प्रदेश में अगली सरकार बीजेपी की नहीं बनने वाली है। इन सब के बीच, AAP हरियाणा में अपनी जमीन तलाश रही है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में AAP विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। हालांकि, सीट शेयरिंग का फॉर्मूला अभी तय नहीं हो पाया है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

जिस सीट से उमर अब्दुल्ला लड़ रहे चुनाव, वहां NC नेता के खिलाफ FIR; भड़काऊ भाषण का आरोप

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने भगवान शिव और श्रीकृष्ण को लेकर दिया विवादित बयान, संतों में आक्रोश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement