Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. गुरुग्राम में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत, लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम

गुरुग्राम में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत, लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम

गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे पर ट्रक ने कांवड़ियों को कुचल दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने हाइवे को जाम किया। इसकी वजह से हाइवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 31, 2024 16:13 IST
गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम- India TV Hindi
Image Source : IANS गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम

गुरुग्राम। गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक कावड़िए की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

राजस्थान का था मृतक

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गया। मृतक की पहचान हेमंत मीणा के तौर पर हुई है, जो राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे पर लगा लंबा जाम

वहीं, इस घटना के बाद गुस्साए कावड़ियों ने दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे को पूरी तरह से जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पीड़ित के परिवार को सरकारी नौकरी और 50 लाख मुआवजा देने की मांग की। हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस की तैनाती की गई।

ओवरलोडेड तेज रफ्तार ट्रक ने मारा टक्कर

मृतक के साथी अंकित सिंह ने बताया कि हमारी कांवड़ जा रही थी, इसी बीच एक ओवरलोडेड तेज रफ्तार ट्रक ने हमारे साथी को जोरदार टक्कर मारी और उसे कुचल दिया। इस घटना में हेमंत की मौत हो गई। हम यात्रा में आगे निकल चुके थे, स्थानीय लोगों ने हमें हादसे के बारे में बताया तो हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

कई घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग

इस हादसे के बाद जाम के चलते स्थानीय लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा। कई घंटे तक गाड़ियां जाम में फंसी रही। सौरभ आनंद ने बताया कि रात करीब 12 बजे से जाम में फंसे हुए हैं। गाड़ी आगे नहीं जा सकती है और ना ही पीछे। बहुत बुरी स्थिति है, कई घंटे हो गए, अब तक जाम नहीं खुल सका है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement