Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. भिवानी में सड़क हादसा, राज्यसभा एमपी सुभाष बराला घायल, पेड़ से टकराई कार

भिवानी में सड़क हादसा, राज्यसभा एमपी सुभाष बराला घायल, पेड़ से टकराई कार

लोहारू से हिसार जाते समय राज्यसभा एमपी सुभाष बराला की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। शेरपुरा गांव के पास पेड़ से हुई टक्कर में एमपी सुभाष बराला घायल हो गए।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 21, 2024 23:07 IST
भिवानी में सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भिवानी में सड़क हादसा

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में एक सड़क हादसे में राज्यसभा एमपी सुभाष बराला घायल हो गए। उनकी कार शेरपुरा गांव के पास पेड़ से टकरा गई। घायल सुभाष बराला को हिसार के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोहारू से हिसार जाते समय उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा शाम सात बजे के करीब हुआ। राज्यसभा सांसद बराला भिवानी के लोहारू में बीजेपी प्रत्याशी जय प्रकाश दलाल के चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद हिसार लौट रहे थे। वापस लौटते समय भिवानी में शेरपुरा गांव के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। 

भिवानी में सड़क हादसा

Image Source : INDIA TV
भिवानी में सड़क हादसा

सुभाष बराला ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे थे। हादसे में उन्हें काफी चोट लगी है। बताया जाता है कि बराला के कंधे और कमर में चोट आई है। उन्हें हिसार के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना बराला के परिजनों को भी दे दी गई है। इस बीच हादसे की खबर फैलते ही हिसार के अस्पताल में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गई।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement