Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. रिटायर्ड फौजी ने परिवार के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, जलाने का भी किया प्रयास; जानें वजह

रिटायर्ड फौजी ने परिवार के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, जलाने का भी किया प्रयास; जानें वजह

हरियाणा के अंबाला जिले में एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही परिवार के 6 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान उसने सभी को जलाने की कोशिश भी की।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 23, 2024 14:54 IST
परिवार के ही 6 लोगों को उतारा मौत के घाट।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE परिवार के ही 6 लोगों को उतारा मौत के घाट।

अंबाला: जिले के नारायणगढ़ में एक पूर्व सैनिक ने भूमि विवाद के चलते अपनी मां और भतीजे-भतीजी समेत अपने परिवार के छह सदस्यों की हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात नारायणगढ के रटोर गांव में हुई। उसने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शवों को जलाने की भी कोशिश की। उसने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल हुई पूर्व सैनिक की भतीजी की बाद में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में मौत हो गई। 

कुल्हाड़ी से हमला करके की हत्या

पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त जवान भूषण कुमार ने परिवार के सदस्यों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और अपने पिता को भी घायल कर दिया। वारदात के समय पीड़ित सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दो भाइयों के बीच कथित भूमि विवाद के कारण यह घटना हुई। मृतकों की पहचान कुमार की मां सरूपी देवी (65), भाई हरीश कुमार (35), हरीश की पत्नी सोनिया (32) और उनके तीन बच्चों- परी (7), यशिका (5) और छह माह के मयंक के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता ओम प्रकाश भी हमले में घायल हुए हैं और उनका नारायणगढ़ के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर अंबाला के पुलिस अधीक्षक सुरिंदर सिंह ने देर रात घटनास्थल का दौरा किया। अंबाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरिंदर सिंह भोरिया ने कहा, ‘‘हमने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की थीं। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।’’ वहीं, अंबाला छावनी सिविल अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब सात बजे पुलिस पांच शव लेकर आई थी जो आंशिक रूप से जले हुए थे। उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के निशान भी मिले हैं। शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

कैब बुक कर समंदर किनारे गया हीरा कारोबारी, फिर लगा दी छलांग; पुलिस ने बताई आत्महत्या की वजह

जलती चिता से अधजली लाश खींच लाए परिजन, महिला की हत्या की जताई आशंका; जांच में जुटी पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement