Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा के हिसार में गरजे पीएम मोदी, बोले-जनता कांग्रेस से पूछ रही-क्या हुआ तेरा वादा?

हरियाणा के हिसार में गरजे पीएम मोदी, बोले-जनता कांग्रेस से पूछ रही-क्या हुआ तेरा वादा?

हरियाणा के हिसार में पीएम मोदी ने जनआशीर्वाद रैली को संबोधित किया। पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा-आज हरियाणा की जनता पूछ रही है क्या हुआ तेरा वादा?

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: September 28, 2024 16:02 IST
हिसार में पीएम मोदी की रैली- India TV Hindi
Image Source : ANI हिसार में पीएम मोदी की रैली

हरियाणा के हिसार में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा के लोगों के लिए कभी नहीं सोचा। अब जनता उनसे पूछ रही है-क्या हुआ तेरा वादा। पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में पिछले चुनाव में इन्होंने झूठ का गुब्बा खूब फुलाया लेकिन जनता ने वोट की चोट देकर उस गुब्बारे की हवा निकाल दी... कांग्रेस का यह हाल इसलिए होता है क्योंकि कांग्रेस देश की सबसे धोखेबाज़ और बईमान पार्टी है... कांग्रेस ने अपने वादों से पल्ला झाड़ लिया है। जनता कांग्रेस से कह रही है क्या हुआ तेरा वादा..."

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "हरियाणा के लोगों ने बीजेपी को तीसरी बार मौका देने का मन बना लिया है। हर कोई कह रहा है 'भरोसा दिल से बीजेपी फिर से'। जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही है, कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस का वही हश्र होगा जो मध्य प्रदेश में हुआ था...''

कांग्रेस किसानों की दुश्मन है

पीएम मोदी ने कहा कि, जब भी कांग्रेस के लोग आपसे किसानों की बात करें, उनसे पूछना आप हरियाणा में बड़ी-बड़ी बातें घोषणाएं करते हो, तुम्हारी कर्नाटका तेलंगाना हिमाचल में सरकार है तो कृषि कानून वहां तो लागू करके दिखाओ। सच्चाई ये है कि कांग्रेस देश के किसानों के जान की दुश्मन है, सिर्फ किसानों से झूठ बोलती है। कांग्रेस का ये हाल इसलिए होता है, क्योंकि कांग्रेस देश की सबसे धोखेबाज और बेईमान पार्टी है। हिमाचल का इन्होंने क्या हाल कर दिया? हिमाचल में इन्होंने क्या-क्या झूठ बोला, उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। अब सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने अपने वायदों से पल्ला झाड़ लिया है। जनता कांग्रेस से कह रही है - क्या हुआ तेरा वादा?

जहां कांग्रेस होती है, वहां कभी स्थिरता नहीं आ सकती। जो पार्टी अपने नेताओं के बीच ही एकता नहीं ला सकती, वो राज्य में स्थिरता कैसे लाएगी? यहां कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने के लिए मारामारी मची है। बापू भी दावेदार है, बेटा भी दावेदार है। दोनों मिलकर, बाकियों को निपटाने में लगे हैं।

आज कांग्रेस का शाही परिवार कह रहा-आरक्षण खत्म कर देंगे

कांग्रेस में दलितों और पिछड़ों के लिए दरवाजे एकदम बंद हैं कांग्रेस के राज में गोहाना में दलितों पर अत्याचार हुआ, कांग्रेस चुप रही। कांग्रेस के राज में मिर्चपुर कांड हुआ, कांग्रेस चुप रही। कांग्रेस के राज में दलित बेटियों के साथ अत्याचार हुआ, अन्याय हुआ, कांग्रेस चुप रही। आज कांग्रेस का शाही परिवार कह रहा है कि दलितों और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर देंगे। कांग्रेस ने दलितों पर जो अत्याचार किया है, उसे दलित समाज कभी भूल नहीं सकता।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement