Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा: सीएम पद की शपथ लेने से पहले मां कामाख्या मंदिर पहुंचे नायब सैनी, कह दी ये बड़ी बात

हरियाणा: सीएम पद की शपथ लेने से पहले मां कामाख्या मंदिर पहुंचे नायब सैनी, कह दी ये बड़ी बात

हरियाणा में भाजपा ने जीत दर्ज की है और नायब सिंह सैनी फिर से एक बार सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। 17 अक्टूबर को उनका शपथ ग्रहण समारोह होगा। इससे पहले नायब सिंह सैनी मां कामाख्या के दर पर पहुंचे।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 14, 2024 14:33 IST
nayab singh saini- India TV Hindi
Image Source : PTI मां कामाख्या के मंदिर में नायब सिंह सैनी

हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद अब फिर से नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। हरियाणा के नए सीएम और राज्य मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह पर, सीएम के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कहा है कि, "नायाब जी का शपथ ग्रहण समारोह 17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे है और बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री एमएल खट्टर, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और हरियाणा से लाखों लोग आएंगे..."

पत्नी संग मां कामाख्या का आशीर्वाद लेने पहुंचे सैनी

इस बीच नायब सिंह सैनी अपनी पत्नी सुमन सैनी के साथ असम पहुंचे हैं और मां कामाख्या का दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने कहा, "...मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे मां कामाख्या मंदिर में पूजा करने का मौका मिला है। मैं चुनाव से पहले आया था और अब चुनाव के बाद मैं उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करने आया हूं।"

सैनी ने कहा, हरियाणा के लोगों का भविष्य, हरियाणा के लोग स्वस्थ रहें, मैं इस विशाल जनादेश के लिए हरियाणा की जनता को भी धन्यवाद देता हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आज मां कामाख्या मंदिर में पूजा करने का मौका मिला है। मैंने हरियाणा के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की है, कि हरियाणा विकास की नई ऊंचाइयों को छूए.. "

सैनी ने कही ये बड़ी बात

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने अपनी पत्नी सुमन सैनी के साथ गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की। हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बडोली भी मौजूद रहे। सैनी का कहना है, "...पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, हमने बिना किसी भेदभाव के हरियाणा का समान रूप से विकास किया है। हम इस विकास को और तेजी से आगे बढ़ाएंगे" ... इस चुनाव में हमने भी कुछ संकल्प लिए हैं और हम उन संकल्पों को पूरा भी करेंगे, ताकि सरकार हर व्यक्ति की उम्मीदों पर खरी उतरे। हरियाणा में जो सरकार चुनी है वह गरीबों, किसानों की सरकार है , महिलाएं, युवा हमारी सरकार उनके जीवन को आसान बनाने के लिए काम करेगी..."

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement