Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. "जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब", CM सैनी का शायराना अंदाज में तंज

"जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब", CM सैनी का शायराना अंदाज में तंज

हरियाणा विधासनभा चुनाव के लिए वोटिंग में कुछ दिन ही बचे हैं। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शायराना अंदाज में निशाना साधा।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 17, 2024 8:15 IST
नायब सैनी- India TV Hindi
Image Source : @NAYABSAINIBJP नायब सैनी

हरियाणा विधासनभा चुनाव के लिए वोटिंग में कुछ दिन ही बचे हैं। राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं, नजीते 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हैं। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल के इंद्री विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शायराना अंदाज में निशाना साधा।

"8 अक्टूबर को पूरी फिल्म दिखाएंगे" 

मुख्यमंत्री सैनी ने शायराना अंदाज में हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि जिनके खुद के खाते खराब हैं, वो हमारा हिसाब पूछ रहे हैं। अभी तो सिर्फ ट्रेलर है, आगे 8 अक्टूबर को पूरी फिल्म दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरी घोषणाओं के बाद हुड्डा का पेट खराब होता है। हुड्डा ने कहा कि मैं सिर्फ घोषणाएं कर रहा हूं, लेकिन मैं उनको बता दूं कि ये सिर्फ घोषणाएं नहीं, बल्कि इसको धरातल पर उतारने का काम भी हमारी सरकार ने किया है। हुड्डा ने अपने 10 साल के शासन में क्या किया है। अगर मेरे 56 दिन के शासन की तुलना की जाए, तो ये भी आपके 10 साल के शासन पर भारी पड़ेगा।

"तीसरी बार भाजपा सरकार जरूरी"

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "करनाल जिले के इंद्री में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी राम कुमार कश्यप जी को बड़े मार्जिन से एक बार फिर जिताने का आह्वान किया। रामकुमार कश्यप ने इंद्री हलके के साथ-साथ, पिछड़ा वर्ग को मजबूती देने के लिए विधानसभा में आवाज बुलंद की है। भारतीय जनता पार्टी ने समग्र हरियाणा का विकास किया है और अपने सभी परिवारजनों के साथ न्याय किया है। हरियाणा के विकास की रफ्तार यूं ही बनी रहे, इसलिए तीसरी बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार जरूरी है।"

कई नेताओं ने नाम वापस लिए

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोमवार को नाम वापसी का आखिरी दिन था। पार्टियों द्वारा टिकट न दिए जाने से नाराज होकर चुनावी मैदान में उतरे बीजेपी और कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सोमवार को अपना नाम वापस ले लिए। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 1,559 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए थे, जिनमें से जांच के बाद 1,221 नामांकन पत्र वैध पाए गए और इनमें से 190 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस ले लिए। अब 1,031 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए।

ये भी पढ़ें- 

UP में हादसा, पहाड़ का मलबा गिरने से कहीं ट्रैक से उतरी मालगाड़ी, तो कहीं टूटी मिली रेल पटरी

PM नरेंद्र मोदी के 11 साहसिक फैसले, जिससे उन्होंने बनाई अलग पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement