Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. समस्या के समाधान के लिए कई दिनों से भटक रहा था शख्स, सिर्फ 35 सेकेंड में हुआ समाधान

समस्या के समाधान के लिए कई दिनों से भटक रहा था शख्स, सिर्फ 35 सेकेंड में हुआ समाधान

गुरुग्राम के एक शख्स की समस्या का समाधान महज 35 सेकेंड में कर दिया गया। शख्स पिछले कई दिनों से समाधान के लिए परेशान था, लेकिन जब वह नगर निगम गुरुग्राम के समाधान शिविर में पहुंचा तो यहां इसका समाधान किया गया।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 27, 2024 23:54 IST
35 सेकेंड में हुआ समस्या का समाधान।- India TV Hindi
Image Source : PEXELS/REPRESENTATIVE IMAGE 35 सेकेंड में हुआ समस्या का समाधान।

गुरुग्राम: शहर के सिग्नेचर सोलेरा के रहने वाले एक व्यक्ति अपनी परेशानी को लेकर कई दिनों से भटक रहे थे। हालांकि नगर निगम गुरुग्राम के समाधान शिविर में उनकी समस्या का सामाधान मात्र 35 सेकेंड में ही कर दिया गया। वहीं समस्या का समाधान होने पर पीड़ित ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, गुरुग्राम नगर निगम आयुक्त नरहरि सिंह बांगड़ और शिविर के अधिकारियों की सराहना की। 

कई दिनों से भटक रहा था शख्स

दरअसल, गुरुग्राम के सिग्नेचर सोलेरा निवासी नितिन गर्ग अपने संपत्ति कर रिकॉर्ड को सही करने के लिए अधिकारियों को ढूंढने में कई दिन बिताए। हालांकि जब वह नगर निगम गुरुग्राम के समाधान शिविर में पहुंचे तो उनकी शिकायत का समाधान महज 35 सेकेंड में कर दिया गया। एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि हरियाणा सरकार की पहल के तहत नगरपालिका और पंचायत निकायों द्वारा आयोजित स्थानीय समाधान शिविर निवासियों को तेजी से राहत पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये शिविर मौके पर ही जनता की शिकायतों का समाधान कर रहे हैं और सकारात्मक प्रभाव पैदा कर रहे हैं क्योंकि वे अधिकारियों और आम जनता के बीच की दूरी को पाट रहे हैं।

पहल के लिए सीएम का जताया आभार

एक बयान में कहा गया कि समाधान शिविर में अतिरिक्त आयुक्त सतीश पाराशर ने नितिन गर्ग की शिकायत का समाधान किया। वहीं समस्या का समाधान होने पर नितिन गर्ग ने इस पहल के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, गुरुग्राम नगर निगम आयुक्त नरहरि सिंह बांगड़ और शिविर के अधिकारियों की सराहना की। एक बयान में कहा गया है कि जब राजेंद्र पार्क की एकता वाली गली के निवासियों ने क्षेत्र में टूटे हुए सीवर के ढक्कनों के बारे में जानकारी दी, तो तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया गया। इसके साथ ही लापरवाही के लिए चार अधिकारियों को दंडित किया गया। बता दें कि नगर निकाय हर रोज सुबह 9 बजे से 11 बजे तक समाधान शिविर आयोजित करता है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें-

बाप-बेटे की सरेआम दबंगई, SHO के साथ की मारपीट; बाइक रोकने को लेकर हुआ विवाद

इस राज्य की सरकार ने कर्मचारियों को दिया तोहफा, DA में 3 प्रतिशत वृद्धि को दी मंजूरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement