Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. कमरे में फंदे से लटकता मिला पत्नी का शव, पति ने भी जहर खाकर दी जान; जांच में जुटी पुलिस

कमरे में फंदे से लटकता मिला पत्नी का शव, पति ने भी जहर खाकर दी जान; जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के सोनीपत में पत्नी के आत्महत्या के बाद पति ने भी जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पति जब बाहर से आया तो कमरे में उसने पत्नी का शव फंदे से लटकता हुआ देखा। इसके बाद उसने भी जहर खाकर जान दे दी।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 08, 2024 13:26 IST
पत्नी का शव देख पति ने भी कर ली आत्महत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पत्नी का शव देख पति ने भी कर ली आत्महत्या।

सोनीपत: जिले के गोहाना रोड स्थित जन स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ क्वार्टर में पति-पत्नी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां पर जन स्वास्थ्य विभाग के बेलदार और उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बलवंत सुबह ट्यूबवेल चलाने गया था, जब वह वापस लौटातो उसे फंदे से लटकता पत्नी बीना का शव मिला। वहीं पत्नी को फंदे पर लटका देख बलवंत ने भी जहर खा लिया। मामले की जानकारी होने के बाद आस-पास रह रहे सहकर्मी उसे लेकर अस्पताल पहुंच, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि मृतक बलवंत मूलरूप से उत्तराखंड के बागेश्वर जिले का रहने वाला था।

बाहर से लौटा तो दिखा पत्नी का शव

पूरा मामला सोनीपत जिले के गोहाना रोड स्थित जन स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ क्वार्टर का है। यहां रह रहे बेलदार और उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बेलदार बलवंत सुबह ट्यूबवेल चलाने गया था। जब वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसके बाद बलवंत ने भी जहर खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बलवंत जन स्वास्थ्य विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत था। उसकी ड्यूटी सुबह-शाम ट्यूबवेल चलाने के लिए लगी थी। वह विभाग के ही स्टाफ क्वार्टर में पत्नी बीना के साथ रह रहा था।

घटना की जांच कर रही पुलिस

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम क्वार्टर में जाकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक दंपती का एक बेटा व एक बेटी हैं। उनका बेटा चंडीगढ़ में रहकर प्राईवेट करता था, जबकि विवाहित बेटी कनाडा में रह रही थी। पुलिस ने मामले की जानकारी उनके बेटे को दी है। इसके अलावा मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- सन्नी मलिक)

यह भी पढ़ें- 

होटल में महिला और रेलवे ट्रैक पर प्रेमी का मिला शव, मर्डर के बाद सुसाइड की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

रायगढ़ किले की सीढ़ियों का नजारा देख कांप जाएगी रूह, पर्यटकों का तो कलेजा ही सूख गया; आप भी देखें भयावह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement