Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. 10 साल की साली से की दरिंदगी, फिर बेरहमी से हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, जीजा के साथ गई थी दीदी को ढूंढने

10 साल की साली से की दरिंदगी, फिर बेरहमी से हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, जीजा के साथ गई थी दीदी को ढूंढने

हरियाणा के करनाल में एक जीजा ने पहले अपनी 10 साल की साली के साथ दुष्कर्म किया, फिर उस पर चाकू से वार किए। इसके बाद रस्सी से गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 07, 2024 10:47 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के करनाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया। यहां एक युवक इतनी दरिंदगी पर उतर आया कि पत्नी के छोड़कर जाने के बाद अपनी नाबालिग साली को हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ गन्ने के खेत में रेप किया और फिर चाकू मारकर उसकी हत्या करनी चाही। लेकिन तब भी लड़की की सांसें चलती देख रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बच्ची की दर्दनाक मौत ने सभी को सोचने पर विवश कर दिया है।

सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को साथ ले जाते दिखा जीजा

करनाल के घोघडीपुर फाटक के पास मंगलवार को एक बच्ची का शव भयानक हालत में बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने जब घर के आस पास से सीसीटीवी फुटेज खंगाली, उसमें चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। सीसीटीवी फुटेज में रविवार शाम बच्ची एक व्यक्ति के साथ जाती हुई नजर आती है। इस फुटेज परिवार वालों को दिखाया जाता है तो परिवार वाले पहचान करते हैं कि ये बच्ची अपने जीजा के साथ जा रही है। इसके बाद पुलिस ने जीजा को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी शादी इस बच्ची की बड़ी बहन से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थी, उसने इस बच्ची से पूछा कि उसकी बहन कहां है, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया क्योंकि उसको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

रेलवे ट्रैक पर शव फेंककर फरार हो गया जीजा

इसके बाद आरोपी उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया जहां उससे दुष्कर्म किया। फिर उस पर चाकू से वार किए लेकिन तब भी बच्ची की सांसें चलती देख रस्सी से गला घोंटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी और शव रेलवे ट्रैक पर फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया। आज उसे कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। अभी तक बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर अपनी साली को चाकुओं से गोदकर और गले में रस्सी बांधकर मौत के घाट उतार देता है और वहीं पर शव को फेंककर फरार हो जाता है। पुलिस जांच करती है और आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया जाता है। कल कोर्ट में पेश करके आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।अभी तक बच्ची का पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

(रिपोर्ट- अमित भटनागर)

यह भी पढ़ें-

माता-पिता ने अपने बेटे के खून से रंगे दोनों हाथ, शव जलाकर तालाब में फेंका; हैरान कर देगी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement