Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. कांवड़ियों ने टक्कर लगने के बाद स्कूल बस पर किया पथराव, डरे-सहमे दिखे बच्चे

कांवड़ियों ने टक्कर लगने के बाद स्कूल बस पर किया पथराव, डरे-सहमे दिखे बच्चे

हरियाणा के फतेहाबाद में कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। स्कूल बस ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। इस घटना से गुस्साए कांवड़ियों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 30, 2024 13:44 IST
बस पर पथराव - India TV Hindi
Image Source : IANS बस पर पथराव

कांवड़ यात्रा के दौरान हंगामा और तोड़फोड़ की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है। यहां आज यानी मंगलवार को कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि स्कूल बस ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। इस घटना से गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने स्कूल बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। घटना फतेहाबाद के रतिया इलाके की है। 

जानकारी के मुताबिक, कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से फतेहाबाद की ओर जा रहा था। इसी दौरान स्कूल बस ने रतिया के टोहाना रोड के पास कांवड़ियों को टक्कर मार दी। पता चला है कि घटना के समय बस में बच्चे भी सवार थे। गुस्साए कांवड़ियों ने बस को रुकवाते हुए बच्चों को नीचे उतारा और बस पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। कांवड़ियों का गुस्सा देख स्कूली बच्चे भी डर गए। एक कांवड़िए ने बताया कि बस चालक ने पहले कांवड़ को टक्कर मारी थी। जब उन्होंने उससे सवाल किए तो चालक ने बदतमीजी की।

बस को जबरन रुकवाया और तोड़फोड़ की

वहीं, बस के कंडक्टर ने बताया कि वाहन से कांवड़ को टक्कर लग गई थी। इसके बाद उन्होंने बस को जबरन रुकवाया और उसमें तोड़फोड़ की। उन्होंने पुलिस से कांवड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने कांवड़ियों को शांत कराने का प्रयास किया। 

तोड़फोड़ से पहले बस से उतर गए थे बच्चे

डीएसपी संजय बिश्नोई ने कहा, "कुछ कांवड़िए हरिद्वार से आ रहे थे, तभी बस ने टक्कर मार दी। घटना के वक्त बच्चे बस में मौजूद थे, लेकिन वह तोड़फोड़ से पहले ही बस से उतर गए थे। स्कूल के बस चालकों द्वारा कांवड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।" बता दें कि कांवड़ियों द्वारा बस में तोड़फोड़ को लेकर बस चालकों में काफी आक्रोश है। उन्होंने रास्ते में बसें लगाकर रोड बंद कर दिया। फिलहाल पुलिस की ओर से उन्हें जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। (IANS)

ये भी पढ़ें-

किस नियम के तहत हटाए जाते हैं संसद से विवादित बयान के रिकॉर्ड? राहुल गांधी के भाषण पर फिर चली कैंची

केरल में भूस्खलन के बाद पानी में डूबी पटरी, कैंसिल कर दी गईं कई ट्रेनें- देखें List

वायनाड लैंडस्लाइड: PM मोदी ने केरल के CM को हर संभव मदद देने का दिया भरोसा, मुआवजे का ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement