Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. 'हरियाणा में केजरीवाल बनेंगे किंगमेकर, सत्ता की चाबी और रिमोट उनके हाथ में होगी', इंडिया टीवी चुनाव मंच में बोले संजय सिंह

'हरियाणा में केजरीवाल बनेंगे किंगमेकर, सत्ता की चाबी और रिमोट उनके हाथ में होगी', इंडिया टीवी चुनाव मंच में बोले संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा आम अदमी पार्टी के बिना नयी सरकार नहीं बनेगी। अरविंद केजरीवाल किंगमेकर बनेंगे और सत्ता की चाबी और रिमोट उनके हाथ में होगी।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 28, 2024 0:02 IST
Chunav manch, India tv, Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी चुनाव मंच में आप सांसद संजय सिंह

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आज कहा कि “हरियाणा में इस बार बीजेपी तो सत्ता से जा रही है, लेकिन आम अदमी पार्टी के बिना नयी सरकार नहीं बनेगी। अरविंद केजरीवाल किंगमेकर बनेंगे और सत्ता की चाबी और रिमोट उनके हाथ में होगी।”

रिमोट केजरीवाल के हाथ में होगा

इंडिया टीवी के दिन भर चले कॉन्क्लेव चुनाव मंच में सवालों का जवाब देते हुए, संजय सिंह ने कहा 'कांग्रेस के साथ सीटों के सवाल पर हमारी बात नहीं बनी, हम अपना चुनाव लड़ रहे हैं, वो अपना चुनाव लड़ रहे हैं. ..अब कांग्रेस को तय करना है कि उनका मुख्यमंत्री कौन बनेगा, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि रिमोट केजरीवाल के हाथ में होगा।”हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े किये हैं।

बीजेपी का पूरी तरह सफाया 

संजय सिंह ने चुनाव के बाद बीजेपी को समर्थन देने की संभावना को पूरी तरह नकार दिया। उन्होंने कहा कि “बीजेपी का तो पूरी तरह सफाया होने जा रहा है। बीजेपी जा रही है। पिछले दस साल के राज में खट्टर साहब ने हरियाणा का खटारा बना दिया। अब बरोजगारी में हरियाणा भारत में नंबर वन है। अग्निवीर स्कीम को लेकर गांवों में काफी गुस्सा है। किसान भी नाराज हैं।”

जनता केजरीवाल को फिर सीएम बनाएगी

ये पूछे जाने पर कि अरविंद केजरीवाल ने जेल में रहते समय क्यों सीएम के पद से इस्तीफा नहीं दिया, संजय सिंह ने कहा, “अगर वो ऐसा करते तो बीजेपी का मंशा कामयाब हो जाती, उसके बाद ममता बनर्जी, एम. के स्टालिन, रेवंत रेड्डी, पी. विजयन सबको जेल में डालते और उनके इस्तीफे ले लेते...अब केजरीवाल ने इस्तीफा देकर आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया है, मुझे पूरी उम्मीद है कि दिल्ली की जनता 4 महीने बाद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री के पद पर बैठाएगी।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement