Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. Chunav Manch: हरियाणा में लगेगी BJP की हैट्रिक? देखें बिप्लब देब के साथ Exclusive बातचीत

Chunav Manch: हरियाणा में लगेगी BJP की हैट्रिक? देखें बिप्लब देब के साथ Exclusive बातचीत

India TV Chunav Manch: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और हरियाणा विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी बिप्लब देब राज्य में भाजपा को जिताने की पटकथा लिखने में जुटे हुए हैं। ऐसे में हरियाणा में जीत की तैयारी कहां पहुंची है और इसमें कितनी कामयाबी मिलगी, ऐसे ही सवालों के जवाब के लिए देखें चुनाव मंच पर उनसे खास बातचीत।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 27, 2024 15:53 IST
बिप्लब देब के साथ Exclusive...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिप्लब देब के साथ Exclusive बातचीत

India TV Chunav Manch: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद बिप्लब देब को हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। बिल्पब देव को भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव का सह प्रभारी बनाया है। ऐसे में बिल्पब देब के कंधों पर बीजेपी को जिताने की बड़ी जिम्मेदारी है। इंडिया टीवी के दिन भर चलने वाले कॉन्क्लेव ‘चुनाव मंच’ में बिप्लब देब हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर खास बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार रिपीट होती है, ऐसा कई राज्यों में हो चुका है। हम नेशनल लेवल पर काम करते हैं, जबकि कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करती है। 

सीएम चेहरा बदलने की जरूरत क्यों आई? 

बिप्लब देव ने आगे कहा कि मैं भी त्रिपुरा का सीएम था, वहां भी सीएम बदला गया, लेकिन फिर भी दोबारा सरकार बनी। इसका किसी मनमुटाव से कोई लेना-देना नहीं है, ये केंद्रीय नेतृत्व तय करता है। ये लोग सीएम कैंडिडेट तक घोषित नहीं कर पाते हैं।

झूठ बार बार नहीं चलता

 वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि झूठ बार बार नहीं चलता, एक बार चलता है। कांग्रेस ने झूठ बोलकर राजनीति की है। आप देखिए कि हिमाचल में क्या हो रहा है? राज्य का खजाना खाली हो रहा है। 

देश में सबसे ज्यादा एमएसपी हरियाणा सरकार ने दिया

वहीं उन्होंने हरियाणा की बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में सरकार ने जो एमएसपी दिया है वह देश में सबसे ज्यादा है। सबसे ज्यादा महंगे रेट पर अनाजखऱीदने वाली हरियाणा की बीजेपी सरकार है। किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम करने वाली बीजेपी सरकार है।

वहीं अग्निवीर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने साफ तौर पर कहा है कि जो भी रिटायर होकर आएगा उसके लिए नौकरी की गारंटी है। 

यहां देखें पूरी बातचीत-

यह भी पढ़ें- 

अमित शाह ने रैली से आतंकियों को दी चेतावनी, बोले- 'हथियार छोड़ दें या मरने के लिए तैयार रहें'

MCD चुनाव से कौन भाग रहा? देर रात तक चला हंगामा, AAP और BJP के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement