Thursday, July 04, 2024
Advertisement

हरियाणा: करनाल में पुलिस भी सुरक्षित नहीं! बदमाशों ने ASI की गोली मारकर हत्या की, मचा हड़कंप

हरियाणा के करनाल में एक ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। स्टेट क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात संजीव की दो बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 03, 2024 10:45 IST
Haryana police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक ASI

करनाल: हरियाणा के करनाल में पुलिस भी सुरक्षित नहीं दिख रही है। यहां बेखौफ बदमाशों ने एक ASI की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। ASI की पहचान संजीव के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

स्टेट क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात संजीव की दो बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी। उन्हें पुलिस की टीम घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची थी, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से संजीव के परिवार में मातम पसर गया है। 

करनाल में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। कल करनाल के ओंगद गांव में बाइक सवार बदमाशों ने दुकान के बाहर गोलियां चलाईं तो आज एक वारदात फिर से हुई। ये वारदात करनाल के कुटेल गांव के पास हुई, जहां पर संजीव रहता था। 

संजीव हरियाणा पुलिस के जवान थे और यमुनानगर में स्टेट क्राइम ब्रांच में एएसआई के पद पर तैनात थे। संजीव ने कुछ समय पहले ही अपना ऑपरेशन करवाया था। शाम के समय जब वो अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे, तभी 2 बाइक सवार बदमाश आए और दो राउंड फायरिंग की। एक गोली संजीव के माथे पर और दूसरी कमर पर लगी।

संजीव को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां संजीव ने दम तोड़ दिया। कुछ समय पहले ही संजीव के भाई और पिता का भी देहांत हो चुका है। घर की सारी जिम्मेदारी संजीव के कंधों पर थी। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। (इनपुट: अमित भटनागर) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement