Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा: दुष्यंत चौटाला ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर दिया पहला बयान, देखें VIDEO

हरियाणा: दुष्यंत चौटाला ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर दिया पहला बयान, देखें VIDEO

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर दिए पहले बयान में कहा है कि उचाना कलां के अंदर माहौल क़ो खराब करने का प्रयास किया गया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 01, 2024 13:04 IST
Dushyant Chautala- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दुष्यंत चौटाला

जींद: हरियाणा के उचाना कलां में बीती रात दुष्यंच चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हमला हुआ था। इस घटना पर दुष्यंत चौटाला का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रात के समय कुछ लोगों ने उचाना कलां के अंदर माहौल क़ो खराब करने का प्रयास किया और हमारे काफिले की कुछ गाड़ियों पर हमला किया और गाड़ियों क़ो नुकसान पहुंचाया।

दरअसल उचाना कलां में जेजेपी के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला प्रत्याशी हैं और चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो करने आए थे। देर शाम को इनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा था। दुष्यंत व चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे। इनकी कारें पीछे काफिले में थी।

चौटाला ने और क्या कहा?

चौटाला ने कहा, 'हमने पूरी घटना की जानकरी पुलिस क़ो दे दी है और पुलिस अपना काम कर रही है। हमले की घटना क़ो लेकर हम इलेक्शन कमीशन क़ो पत्र लिखेंगे कि जींद के अंदर  SP है,  SHO है, ऐसे में दूसरी ऐसी घटना ना घटे। स्पेशल मॉनिटरिंग टीम बैठाई जाए।'

चौटाला ने कहा, 'पुलिस कि मॉनिटरिंग के लिए दूसरे जिले के आईपीएस ऑफिसर तैनात किए गए हैं और हम अधिकारी क़ो भी इस मामले क़ो लेकर पत्र लिखेंगे कि ऐसी घटना का होना ये दिखाता है कि कहीं ना कहीं लोकल एडमिनिस्ट्रेशन नाकाम है।'

इसके अलावा उचाना कलां के अंदर बीरेंद्र सिंह के जरिये बूथ कैपचरिंग हो सकने की आशंका क़ो लेकर भी दुष्यंत चौटाला ने चुनाव आयोग क़ो पत्र लिखा है।

दुष्यंत के साथ चंद्रशेखर रावण भी थे मौजूद

दरअसल दुष्यंत चौटाला और एएसपी के नेता चंद्रशेखर रावण साथ में चुनाव प्रचार कर रहे थे। ऐसे में अचानक ये घटना सामने आई कि काफिले की गाड़ी पर हमला हुआ है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए। 

हरियाणा में चुनाव कब हैं?

हरियाणा में 5 अक्टूबर को चुनाव हैं। ये चुनाव एक ही चरण के तहत हो रहे हैं। वहीं 8 अक्टूबर को मतों की गणना की जाएगी। गौरतलब है कि हरियाणा में चुनावी प्रचार अपने आखिरी चरण में है। बीजेपी और कांग्रेस यहां पर ताबड़तोड़ जनसभा कर रहे हैं। (रोहतक से सुनील कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement