Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. 'हरियाणा में बननेवाली सरकार का रिमोट कंट्रोल केजरीवाल के हाथ में होगा', झज्जर में बोले संजय सिंह

'हरियाणा में बननेवाली सरकार का रिमोट कंट्रोल केजरीवाल के हाथ में होगा', झज्जर में बोले संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में जो अगली सरकार बनेगी उसका रिमोट कंट्रोल हरियाणा के बेटे अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा। हमने जो वादे किए हैं, हम उन्हें पूरा करेंगे।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: September 21, 2024 18:15 IST
संजय सिंह, आम आदमी पार्टी सांसद- India TV Hindi
Image Source : PTI संजय सिंह, आम आदमी पार्टी सांसद

झज्जर: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने झज्जर में कहा कि हरियाणा में जो भी अगली सरकार बनेगी उसका रिमोट कंट्रोल अरविंद केजरीवाल के हाथों में होगा। क्योंकि आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना हरियाणा में अगली सरकार नहीं बनेगी।

जनता के लिए राजनीति 

संजय सिंह ने कहा, "AAP के समर्थन के बिना हरियाणा में अगली सरकार नहीं बनेगी। आम आदमी पार्टी पारदर्शिता, ईमानदारी जनता के लिए राजनीति करने में विश्वास करती है। हमने केजरीवाल की 5 गारंटी दी हैं और अगली सरकार जो बनेगी उसका रिमोट कंट्रोल हरियाणा के बेटे अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा। हमने जो वादे किए हैं, हम उन्हें पूरा करेंगे। फ्री शिक्षा,फ्री इलाज, रोजगार, अग्निवीर योजना खत्म कराने का प्रयास। भाजपा का सफाया होने वाला है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के समर्थन के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी।

साथ ही उन्होंने अनिल विज के बयान से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि अनिल विज बेचारे अपनी राजनीति बचाने में लगे हैं। उनकी राजनीति का दिया तो बीजेपी वालों ने बुझा दिया। खट्टर और नायब सिंह सैनी ने मिलकर और मोदी ने कुचलकर बुझा दिया है। वे अपनी राजनीति को बचाएं। आम आदमी पार्टी की चिंता नहीं करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement