Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी कांग्रेस, जींद में गरजे मुख्यमंत्री नायब सिंह

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी कांग्रेस, जींद में गरजे मुख्यमंत्री नायब सिंह

Haryana assembly elections 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर से विधानसभा चुनाव का रण शुरू हो जाएगा। इस बीच हरियाणा के सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक बड़ा बयान दिया है। राज्य के सीएम ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 01, 2024 16:11 IST
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी - India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB(ANI) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

Haryana assembly elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। हरियाणा में अगले माह यानी अक्तूबर की पांच तारीख से चुनावी रण का का पहला मतदान होगा। इस चुनाव को लेकर सभी छोटी-बड़ी पार्टियां विजय पताका फहराने को तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी।   

'कांग्रेस भ्रष्टाचार करने आती है'

सीएम नायब सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आगे कहा,"ये लोग लोगों को सुविधाएं देने नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने आते हैं। ये लोग लोगों को गुमराह करके वोट बटोरने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में जनता को गुमराह करके अपनी सरकार बनाने में कामयाब रही और जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए।"

उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस पार्टी के पास न नीति है, न नीयत और न नेतृत्व...कांग्रेस को 5 अक्टूबर को जनता से जवाब मिलेगा...हरियाणा में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।"

बता दें कि हरियाणा के विधानसभा चुनावी रण में अब बेहद कम समय ही शेष है। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि पहला मतदान पांच अक्टूबर को होगा। वहीं, इसके लिए वोटों की गिनती आठ अक्टूबर को होगी। बता दें के पहले मतदान शुरू होने की तारीख पांच अक्टूबर  की बजाय एक अक्टूबर थी। जानकारी के अनुसार बीजेपी और इनेलो ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मतदान की तारीख बदलने की मांग की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग द्वारा राजनीतिक दलों की मांगों पर विचार करते हुए वोटिंग की तारीख बदल दी गई। बदली गई तारीखों की घोषणी बाते कल यानी 31 अगस्त को ही की गई। 

ये भी पढ़ें- 

School Closed: कल यहां बंद रहेंगे सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल, जानें क्या है वजह

ये हैं हैदराबाद की बेस्ट यूनिवर्सिटी, देखें टॉप 3 की लिस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement