Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा: अंबाला कैंट से जीतने के बाद BJP नेता अनिल विज का बहुत बड़ा बयान, CM पद को लेकर कही ये बात, देखें VIDEO

हरियाणा: अंबाला कैंट से जीतने के बाद BJP नेता अनिल विज का बहुत बड़ा बयान, CM पद को लेकर कही ये बात, देखें VIDEO

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार बढ़त बनाई है। अंबाला कैंट सीट से बीजेपी नेता अनिल विज ने भी जीत दर्ज कर ली है। जीत के बाद अनिल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 08, 2024 17:51 IST
Anil Vij- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनिल विज

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है और कांग्रेस पिछड़ गई है। खबर लिखे जाने तक बीजेपी 49 सीटों पर आगे चल रही है। इस बीच अंबाला कैंट से जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी नेता अनिल विज की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। हरियाणा चुनाव के ये नतीजे देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है। 

अनिल विज ने क्या कहा?

अंबाला कैंट से जीतने के बाद अनिल विज ने कहा कि अगर पार्टी ने CM बनाया तो इंकार नहीं है। अनिल ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की नीतियों की जीत है। मनोहर लाल खट्टर जिस गति से देश को आगे लेकर जाना चाहते हैं, जो कुछ उन्होंने किया है, ये उसकी जीत है। अनिल विज ने कहा कि हम सबके समर्थन से जीते हैं। सीएम पद को लेकर अनिल ने कहा कि अगर पार्टी बनाएगी तो इंकार नहीं करूंगा। 

लाडवा से नायब सिंह जीते

बता दें कि लाडवा से सीएम नायब सिंह भी जीत गए हैं। ऐसे में सीएम पद को लेकर घमासान दिखाई पड़ सकता है। अनिल विज पहले से ये बात कहते नजर आ रहे हैं कि वह सीएम पद को लेकर दावा कर सकते हैं। मतगणना से पहले दो बार मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करने वाले अनिल विज गाना गाते हुए भी नजर आए थे। गाने के बोल हैं 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया।' अनिल विज का यह वीडियो ऐसे समय पर सामने आया था, जब वह अंबाला कैंट विधानसभा सीट पर पीछे चल रहे थे।

बता दें कि अनिल विज ने 5 अक्टूबर को मतदान होने के बाद कहा था कि वह सबसे वरिष्ठ नेता हैं और अगर पार्टी ने चाहा तो वह मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके बाद मतगणना वाले दिन भी रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलते ही वह भावुक हो गए और कहा कि हाईकमान ने चाहा तो वह सीएम बनेंगे। हालांकि, दोपहर होते-होते हरियाणा में बीजेपी की जीत तय नजर आने लगी और अनिल विज पर अपनी ही सीट हारने का खतरा मंडराने लगा। ऐसे में वह हर फिक्र को धुएं में उड़ाते नजर आए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement