Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. Haryana Election Result: चुनाव परिणाम पर सीएम नायब सैनी का पहला बयान, जानें क्या बोले

Haryana Election Result: चुनाव परिणाम पर सीएम नायब सैनी का पहला बयान, जानें क्या बोले

Haryana Election Result: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के परिणाम लगभग साफ हो गए हैं। भाजपा को एक बार फिर से बहुमत मिला है। चुनाव परिणाम को लेकर अब सीएम नायब सैनी का पहला बयान सामने आ गया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 08, 2024 15:41 IST
सीएम नायब सैनी।- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम नायब सैनी।

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की मतगणना मंगलवार को हो रही है। अब तक सामने आए परिणाम में भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि हरियाणा के लोगों में पीएम मोदी के नेतृत्व और नीतियों पर एक बार फिर से मुहर लगाई है। अब हरियाणा में चुनाव परिणाम को लेकर कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भी पहला बयान सामने आ गया है।

क्या बोले सीएम नायब सैनी?

सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा है कि काउंटिंग जारी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि हरियाणा में हमने 10 साल में जो सेवा की है मैं उस आधार पर कह सकता हूं कि हम तीसरी बार हरियाणा में एकतरफा सरकार बना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार हरियाणा की सेवा के लिए तैयार है। क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं और हमने 10 सालों से पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में ईमानदारी और तेज गति से विकास कार्य किया है और समस्याओं का समाधान किया है। आगे भी हम मजबूती और ईमानदारी से हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

पीएम मोदी को दिया श्रेय

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैं लाडवा सीट की जनता और हरियाणा की 2.80 करोड़ आबादी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस जीत का श्रेय पीएम मोदी को जाता है। हरियाणा की जनता ने पीएम मोदी की नीतियों पर मोहर लगाई है

लाडवा से सीएम सैनी की जीत

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राज्य की लाडवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। इस सीट पर उनकी जीत हो गई है। नायब सैनी को 70177 वोट मिले हैं। वहीं, कांग्रेस के मेवा सिंह को  को 54123 वोट मिले हैं। नायब सैनी ने 16054 वोटों से चुनाव जीत लिया है। 

ये भी पढ़ेंHaryana Election Results 2024 : लाडवा सीट से सीएम सैनी आगे, अंबाला कैंट पर अनिल विज पीछे, जानें ताजा अपडेट

Haryana Election Results 2024: आंतरिक कलह के चलते हरियाणा में पिछड़ गई कांग्रेस, फारूक अब्दुल्ला ने ऐसा क्यों कहा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement