Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा: फरीदाबाद के अंडरपास में भरे पानी में डूबी महिंद्रा XUV 700, एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत

हरियाणा: फरीदाबाद के अंडरपास में भरे पानी में डूबी महिंद्रा XUV 700, एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत

हरियाणा के फरीदाबाद में एक कार के अंडरपास में भरे पानी में डूबने की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है। मृत लोगों की पहचान पुण्यश्रेय शर्मा और विराज द्विवेदी के रूप में हुई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 14, 2024 11:13 IST
XUV 700- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फरीदाबाद के अंडरपास में भरे पानी में डूबी महिंद्रा XUV 700

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में हादसे की खबर है। ओल्ड फरीदाबाद में अंडरपास में भरे पानी में एक महिंद्रा XUV700 डूब गई है। इस हादसे में एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान पुण्यश्रेय शर्मा और विराज द्विवेदी के रूप में हुई है। मृतक पुण्यश्रेय शर्मा गुरुग्राम सेक्टर 31 बैंक की शाखा में मैनेजर थे और विराज द्विवेदी यहीं कैशियर थे। ये हादसा गुरुग्राम से लौटते समय हुआ।

पानी भरने से गाड़ी हुई लॉक

मिली जानकारी के मुताबिक, पानी ज्यादा भरने से गाड़ी लॉक हो गई और ये हादसा हो गया। खबर ये भी है कि पुलिस के मना करने के बावजूद बैंक मैनेजर ने गाड़ी को अंडरपास में उतारा। जिसका खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर भुगतना पड़ा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब से पुल बना है, तभी से यहां भारी भरने की समस्या है और ये कई दिनों तक भरा रहता है। हर बारिश में ये बात आम हो गई है। लोगों का कहना है कि अंडरपास पर किसी तरह की बैरीकेटिंग नहीं लगी थी। कहा जा रहा है कि गाड़ी चलाने वाले लोगों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनकी गाड़ी डूब जाएगी।

पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। काफी हद तक स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगी। जानकारी ये भी मिली है कि दोनों लोग यूपी के रहने वाले थे। (इनपुट: नरेंद्र शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement