Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. हरियाणा
  3. गंदे कपड़े देखकर आया गुस्सा, मां ने स्कूल से लौटे 8 साल के इकलौते बेटे को मार डाला; गुरुग्राम का मामला

गंदे कपड़े देखकर आया गुस्सा, मां ने स्कूल से लौटे 8 साल के इकलौते बेटे को मार डाला; गुरुग्राम का मामला

महिला ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि सोमवार को जब उसका 8 साल का बेटा कार्तिक स्कूल से लौटा, तो उसके कपड़े पर पुट्टी लगी थी और उसकी दो किताबें भी खो गई थीं। पूछताछ में यह भी पता चला कि महिला बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती थी। उसने पहले भी अपने बेटे की कई बार पिटाई की थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 16, 2024 21:12 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला को अपने 8 साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि बच्चे के स्कूल से गंदे कपड़ों में लौटने और दो किताबें गुम कर देने से आक्रोशित मां ने इस अपराध को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी पूनम देवी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था और गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पहले अवैध संबंध का बताया जा रहा था मामला

पुलिस को पहले संदेह था कि महिला ने इस घटना को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि बेटे को उसके किसी अन्य पुरूष से कथित अवैध संबंध की जानकारी हो गई थी। सहायक पुलिस आयुक्त वरुण दहिया ने बताया, ‘‘पुलिस पूछताछ के दौरान, पूनम देवी ने खुलासा किया कि सोमवार को जब उसका आठ वर्षीय बेटा कार्तिक स्कूल से लौटा, तो उसके कपड़े पर पुट्टी लगी थी और उसकी दो किताबें भी खो गई थीं। गुस्से में, उसने सबसे पहले उसके कपड़े उतारे और उसे घर के बाहर खड़ा कर दिया।’’ इसके बाद लड़के ने जब दुकान पर जाने की जिद की तो उसने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया।’’

पति से छुपाई हत्या की बात

पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार को तब सामने आया जब पुलिस को एक निजी अस्पताल से एक बच्चे की मौत की जानकारी मिली। पीड़ित का पिता अरविंद कुमार मजदूरी करता है। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे पत्नी पूनम ने अरविंद को कॉल कर कहा कि बेटे की तबीयत खराब है। अरविंद करीब ढाई बजे घर पहुंचा तो पत्नी की गोद में बेटा बेहोश था। महिला ने बताया कि ये स्कूल से आया था। पीने का पानी दिया और फिर ये बेहोश हो गया। बच्चे को पास के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अरविंद ने बच्चे की गर्दन पर चोट के निशान देखे और दावा किया कि उसकी हत्या की गई है जिसके बाद उसकी तहरीर के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस थाना में FIR दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का निवासी है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

दादी का रोक-टोक करना नहीं था पसंद, सगी पोती ने ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त से करा दिया कत्ल; VIDEO

मनाली के होटल में युवती का शव बैग में मिला, भोपाल से घूमने आई थी लड़की; साथ में आया युवक गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement